×

Rajasthan: "जज साहब... आप अपने आपको बचा सकें तो बचा लेना, हम 13 सितंबर को आप की हत्या करेंगे", जिला जज को मिली धमकी

Rajasthan: राजस्थान के बूंदी से एक जिला जज को जान से मारने की धमकी मिली है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 18 Aug 2021 1:07 PM GMT
रेमडेसिविर की कालाबाजारी करते पकड़े गए डॉक्टर, कोर्ट ने सुनाई ये अनोखी सजा
X

जज (सांकेतिक फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Rajasthan: राजस्थान के बूंदी से एक जिला जज को जान से मारने की धमकी मिली है। जिला एंव सत्र न्यायाधीश को जान से मारने की धमकी एक चुट्ठी में लिखकर दी गई है। इस मामले में पुलिस पूरी तरह सतर्क हो गई है। साथ ही अज्ञात लोगों के खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही धमकी देने वाला का खुलासा होगा।

जिला जज को जो धमकी भरी चिट्ठी भेजी गई उसके बारे में पुलिस के अनुसार, जज को यह चिट्ठी पिछले हफ्ते भेजी गई थी। ऐसे में मंगलवार को इस चिट्ठी की जानकारी मीडिया में आने के बाद पुलिस ने आधिकारिक रूप से पूरे मामले में बताया।

चिट्ठी में ये लिखा

इस मामले के बारे में बताया गया है कि धमकी भरे पत्र में लिखा है, "जज साहब... आप अपने आपको बचा सकें तो बचा लेना, लेकिन बचा नहीं पाओगे। आपसे न्याय की उम्मीद नहीं रही। इसलिए माफिया का सहारा लेकर यह कदम उठाना पड़ रहा है। जज साहब... हम 13 सितंबर को आप की हत्या करेंगे। चाहे गोली मारकर, चाहे जहर पिलाकर या सड़क हादसे में, या फिर बम से उड़ा कर।"

आगे चिट्ठी में लिखा - 'बम कहां लगा है, पता लगाना आपका काम'। "आपके परिवार ने हमारा कुछ नहीं बिगाड़ा है, नहीं तो हमारा प्लान आपको घर पर बम से उड़ाने का था। अब हमने बम कहां लगाया है, पता लगाना आपका काम है। आपको बचने का मौका दिया जा रहा है। जैसे किसी मुल्जिम को आप अदालत में समय देते हो। पत्र को हल्के में लें तो आपकी मर्जी। वैसे हमने यह सूचना पुलिस को भी दी है।"

बता दें, धमकी देने वाला यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी जिले में किसी बड़े अफसर को इसी तरह जान से मारने की धमकी दी गई हैं। वहीं इससे पहले बूंदी के एक अन्य जिला जज, एक न्यायिक मजिस्ट्रेट और एक कलेक्टर को भी ऐसी ही धमकी भरी चिट्ठी मिली है।

ऐसे में इस मामले में पुलिस का कहना है कि न्यायिक अधिकारियों पर हमले से जुड़ी चिट्ठियां मिल रही हैं। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है। जल्द ही अपराधियों का पता लगाने की कोशिश है।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story