Rajasthan News: हमारी हालत कुत्ते जैसी हो गई, जानें राजस्थान में कांग्रेस कार्यकर्ता क्यों बोले ऐसा?

Rajasthan News: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि आज हमारी हालत ये हो गई है कि हम ना घर के रहे हैं और ना ही घाट के। जब हमारी सरकार में हमारी ही नहीं सुनी जाएगी तो फिर किसके लिए काम करें।

Jugul Kishor
Published on: 7 Sep 2023 6:41 AM GMT (Updated on: 7 Sep 2023 6:47 AM GMT)
Rajasthan News
X

कांग्रेस नेता हिम्मत सिंह पटेल (सोशल मीडिया)

Rajasthan News: राजस्थान में विधानसभा चुनाव की तैयारियां जोरो पर चल रही हैं, क्योंकि कुछ महीने बाद ही राज्य में आम चुनाव होने वाली है। ऐेस में नेता लगातार कार्यकर्ताओं और जनता के बीच में जा रहे हैं और फीडबैक ले रहे हैं। इसी कड़ी में बुधवार को राजस्थान के बहरोड़ पहुंचे कांग्रेस के लोकसभा प्रभारी और गुजरात कांग्रेस नेता हिम्मत सिंह पटेल के सामने पार्टी कार्यकर्ताओं ने अपनी समस्या बताई। पार्टी कार्यकर्ताओं ने कहा कि उनकी हालत कुत्ते जैसे हो गई है। उन्होने कहा कि राज्य में कांग्रेस की सरकार होने के बाद भी पार्टी कार्यकर्ताओं की बात नहीं सुनी जा रही है। इससे कार्यकर्ताओं का मनोबल टूट रहा है।

हम ना घर के रहे हैं और ना ही घाट के : कांग्रेस कार्यकर्ता

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि आज हमारी हालत ये हो गई है कि हम ना घर के रहे हैं और ना ही घाट के। जब हमारी सरकार में हमारी ही नहीं सुनी जाएगी तो फिर किसके लिए काम करें। इस दौरान स्थानीय नेताओं ने बहरोड़ से निर्दलीय विधायक बलजीत यादव पर भी जमकर आरोप लगाए। उन्होने कहा कि विधायक ने तो बहरोड़ से कांग्रेस पार्टी को जड़ से ही खत्म कर दिया है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हिम्मत सिंह पटेल से कहा कि हमारा आपसे निवेदन है कि चुनाव में दो महीने बचे हैं इसलिए कार्यकर्ता की भी बात सुनी जाए, ताकि होने वाले विधानसभा चुनाव में हम लोग एकजुट होकर पार्टी को जिता सकें।

कार्यकर्ता बोले- खत्म हो जाएगी कांग्रेस पार्टी

कार्यकर्ताओं ने कहा कि अगर राजस्थान में उनकी बात नहीं सुनी गई तो आने वाले समय में कांग्रेस खत्म हो जाएगी। वही, अलवर प्रभारी हिम्मत सिंह पटेल ने कहा कि मैं आपकी भावनाओं की कद्र करता हैं, आपने जो बातें मुझे बताई हैं। उसको में पार्टी के बड़े अधिकारियों के सामने रखूंगा। इसके साथ ही कहा कि आने वाले चुनाव में एकजुट होकर लग जाएं ताकि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की दोबारा सरकार बन सके। उन्होने कहा कि सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को जनता तक लेकर जाएं ताकि योजनाओँ का लाभ जनता को मिल सके

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story