×

राजस्थान: शिवसेना विधायक को ब्लैकमेल करने वाला गिरफ्तार, अश्लील वीडियो बनाकर की थी ठगी

विधायक और महिला के बीच करीब 15 सेकंड बात हुई। वीडियो कॉल (Video call) कटने के बाद आरोपी ने विधायक को अश्लील वीडियो (objectionable video) भेजा।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 23 Nov 2021 4:56 AM GMT
Rajasthan today live news
X

राजस्थान: शिवसेना विधायक को ब्लैकमेल करने वाला गिरफ्तार (Social Media)

Rajasthan: राजस्थान ( Rajasthan) के भरतपुर (Bharatpur) में एक व्यक्ति को महाराष्ट्र (Maharashtra) के शिवसेना विधायक मंगेश कुदलकर ( shivsena MLA Mangesh Kudalkar) को ब्लैकमेल करने के लिए कथित तौर पर एक लड़की के रूप में दिखाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। भरतपुर के एसपी देवेंद्र विश्नोई (Bharatpur SP Devendra Vishnoi ) ने कहा कि टेस्की गांव (Teski village) निवासी आरोपी मौसमदीन मेव (Mausamdeen Mev) ने विधायक को वीडियो कॉल कर मदद मांगी थी।

वीडियो कॉल पर महिला के विधायक से 12 सेकंड बात

बता दें की विधायक और महिला के बीच करीब 15 सेकंड बात हुई। वीडियो कॉल (Video call) कटने के बाद आरोपी ने विधायक को अश्लील वीडियो (objectionable video) भेजा। जांच में पता चला की यह वीडियो विधायक का था, जिसे एडिट किया गया था। भेजने वाले व्यक्ति ने फोन कर विधायक से 5 हजार रुपए मांगे थे। विधायक ने फोन पे ( phone pay) के माध्यम से 5 हजार रुपए भेजे। अगले दिन किसी दूसरे नंबर से फोन आया, फिर वही सब हुआ। फोन करने वाले ने dusri baat अश्लील वीडियो के नाम पर ब्लैकमेल करते हुए 11 हजार रुपए मांगे।

अश्लील वीडियो के नाम पर मांगता था पैसे

आरोपी ने विधायक का अश्लील वीडियो क्लिप (objectionable video )बना लिया था, जिसे दिखाकर उसे ब्लैकमेल (Blackmail) करने लगा। मामले में विधायक ने मुंबई में पुलिस को शिकायत दी, जिसके बाद पता चला कि इस आरोपी भरतपुर का रहने वाला है। भरतपुर के सीकरी थाने की टीम ने आरोपी को उसके गांव में पकड़ कर सोमवार को मुंबई पुलिस के हवाले कर दिया।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें । हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story