×

Rajasthan News: जोधपुर में रिटायर्ड इंजीनियर के घर लगी आग, 4 लोग जिंदा जले

जोधपुर के सुभाष नगर में काजरी के रिटायर्ड इंजीनियर के घर उनका पूरा परिवार आग की चपेट में आ गया जिसके कारण सभी की मौत हो गई। जिससे देखकर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है ।

Ashish Lata
Written By Ashish LataPublished By Monika
Published on: 19 July 2021 2:58 AM GMT (Updated on: 19 July 2021 3:23 AM GMT)
fire in house , fore people died
X

घर में लगी आग (फोटो : सोशल मीडिया )

Rajasthan News: जोधपुर के सुभाष नगर में काजरी के रिटायर्ड इंजीनियर के घर में रविवार रात आग लग गई । देखते ही देखते आग चारों तरफ फैल गई । जिससे तीन महिलाएं और एक पुरुष संदेहास्पद परिस्थितियों में जिंदा जल गए । वहीं आग लगने का कारण अभी पता नहीं चल पाया है । वहीं आग की लपटें में आने से घर से चार कंकाल मिले हैं । जिससे देखकर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है ।

जानकारी के अनुसार आग रविवार शाम 5:00 बजे से मकान के अंदर लगी थी । जहां रात के 9 बजते-बजते चारो ओर फैल गई । जब धुआं बाहर आया तो आसपास के लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी । जिसके बाद साढ़े 11 बजे तक आग पर काबू पा लिया गया । वहीं जब तक आग बुझती, तब तक आग ने अंगर मौजूद लोगों को अपने आगोश में ले लिया था और सभी जिंदा जल गए थे । बचा था तो सिर्फ और सिर्फ उनका कंकाल ।

चल फिर नहीं पाते थे घर के सदस्य

यह मकान 81 वर्षीय सुभाष चौधरी का था, वे काजरी से रिटायर्ड इंजीनियर थे । इस घटनाक्रम में सुभाष चौधरी, उनकी पत्नी सहित दो पुत्रियों की मौत हुई है । एक पुत्री चंडीगढ़ में रहती है । जिसे सूचना दी गई है । पड़ोस के लोगों का कहना है कि छोटी बेटी लावण्या लंबे समय से दिवायंग होने से चल फिर नहीं सकती थी । इसके अलावा सुभाष चौधरी का एक्सीडेंट हो गया था, उनकी पत्नी भी लंबे समय से बेड पर थी, इन सब की देखरेख पल्लवी के जिम्मे थी ।

आत्मदाह करने की कोशिश

बताया ये भी जा रहा है कि सभी ने साथ मिलकर आत्मदाह करने की कोशिश की है । आग रविवार शाम को लगी है । बाद में धीरे-धीरे यह बढ़ता गया । इसके अनुसार किसी एक ने आग लगाई है, क्योंकि एक कमरे में ही चारों के शव मिले हैं । इनमें 2 शव पलंग पर थे, जबकि दो शव जमीन पर मिले हैं । आग के चलते शव कंकाल में तब्दील हो गए हैं ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story