×

Lawrence Vishnoi: राजस्थान पुलिस गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को प्रॉडक्शन वारंट पर लेकर पंजाब के बठिंडा जेल से जयपुर रवाना

Lawrence Vishnoi: भारत के बड़े गैंगस्टर्स में शामिल लॉरेंस बिश्नोई से अब जयपुर में पुलिस पूछताछ करेंगी। इसके लिए पंजाब की बठिंडा जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई को प्रोडक्शन वारंट पर राजस्थान लाएंगी।।

Prashant Dixit
Published on: 15 Feb 2023 9:53 AM GMT
Gangster Lawrence Bishnoi
X

Gangster Lawrence Bishnoi (Photo: Social Media)

Rajasthan Lawrence Vishnoi News: भारत के बड़े गैंगस्टर्स में शामिल लॉरेंस बिश्नोई से अब जयपुर में पुलिस पूछताछ करेंगी। इसके लिए पंजाब की बठिंडा जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई को प्रोडक्शन वारंट पर राजस्थान लाएंगी। उसके लिए जेल से बख्तरबंद गाडिय़ों से कड़ी सुरक्षा के बीच बुधवार गैंगस्टर्स लॉरेंस बिश्नोई को जयपुर लाया जा रहा है। उसे पूछताछ के लिए गुप्त स्थान पर भारी सुरक्षा के पहरे में रखा जाएगा।

फायरिंग के मामले में होगी पूछताछ

जी-क्लब फायरिंग के मामले को लेकर जयपुर ईस्ट जिला पुलिस गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से जयपुर में पूछताछ करेंगी। उसके लिए जेल से प्रोडक्शन वारंट पर बख्तरबंद गाडिय़ों से कड़ी सुरक्षा के बीच बुधवार गैंगस्टर्स को जयपुर लाया जाएगा। पुलिस कई वाहनों और बख्तरबंद गाड़ी में अत्याधुनिक हथियारों से लैस टीम के साथ पंजाब की बठिंडा जेल में पहुंची थी। जिसके बाद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को लेकर जयपुर के लिए निकली है। उसे पूछताछ के लिए किसी गुप्त स्थान पर भारी सुरक्षा के पहरे में रखा जाएगा।

रंगदारी मांगने का मामला

आपको बता दें कि उसी के इशारे पर उसके गुर्गे रोहित बॉक्सर ने भाड़े के बदमाश बुलाकर जी-क्लब के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग करवाई थी। हालांकि पुलिस ने शूटरों को मौके से ही दबोच लिया था। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई जी क्लब संचालक अक्षय गुरनानी सेजान न लेने के लिए 5 करोड़ की रंगदारी मांग रहे थे।

उसके अलावा कई और जयपुर में कारोबारियों को धमकियों के बारे में भी लॉरेंस से पुलिस इस दौरान पूछताछ करेगी। लॉरेंस गैंग के रितिक बॉक्सर ने जी क्लब फायरिंग केस की जिम्मेदारी भी ली थी। वहीं सितंबर 2021 में आखिरी बार लॉरेंस को इस रंगदारी के केस में जयपुर लाकर पूछताछ भी हुई थी।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story