×

Rajasthan Shootout: नागौर में कोर्ट के बाहर गैंगस्टर को गोलियों से भूना, डेड बॉडी भी ले गए साथ बदमाश

Rajasthan News Today: हरियाणा का गैंगस्टर संदीप सेठी एक केस में गवाही देने नागौर अदालत आया था। अदालत के बाहर ही विरोधी गैंग के शूटर्स ने उसे मौत के घाट उतार दिया

Krishna Chaudhary
Published on: 19 Sep 2022 12:01 PM GMT
Rajasthan Shootout
X

Rajasthan Shootout (Social Media)

Rajasthan Shootout: राजस्थान के नागौर में कोर्ट के गैंगस्टर को विरोधी गैंग के शूटर्स ने गोलियों से भून दिया है। दिनदहाड़े हुए इस वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। मिली जानकारी मुताबिक, हरियाणा का गैंगस्टर संदीप सेठी एक केस में गवाही देने नागौर अदालत आया था। यहां अदालत के बाहर ही विरोधी गैंग के शूटर्स ने उसे मौत के घाट उतार दिया। सबसे हैरान कर देने वाली बात ये है कि बदमाश मृत गैंगस्टर की डेडबॉडी भी अपने साथ ले गए हैं।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। इलाके को सील कर बदमाश को पकड़ने की कोशिश की जा रही है। गोलियों की तड़तड़ाहट से इलाके में अफरा-तफरी मच गई। लोग इधर – उधर भागने लगे थे। इस वारदात के बाद इलाके में गैंगवार की घटना बढ़ने की संभावना जताई जा रही है। बता दें कि पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या में भी राजस्थान के कई छोटे – बड़े गैंगस्टर्स के हाथ होने की बात पुलिस जांच में सामने आई है।

कौन था संदीप सेठी

संदीप बिश्नोई उर्फ संदीर सेठी हरियाणा का कुख्यात गैंगस्टर और सुपारी किलर था। वह सेठी गिरोह से जुड़ा था। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, वह शराब तस्करी के साथ – साथ सुपारी किलिंग का काम भी करता था। उसने नागौर में भी एक व्यापारी का मर्डर किया था। पुलिस इसे गैंगवार मान रही है।

नागौर सांसद ने उठाए सवाल

दिनदहाड़े अदालत के बाहर हुए इस खौफनाक वारदात के बाद जिले में कानून व्यवस्था को लेकर पुलिस – प्रशासन निशाने पर है। नागौर से लोकसभा सांसद हनुमान बेनीवाल ने पुलिस की संवेदनशीलता पर सवाल उठाते हुए कहा कि नागौर शहर में अदालत के बाहर सरेआम एक शख्स की फायरिंग कर हत्या कर दी गई। घटना एसपी और कलेक्टर के आवास के बिल्कुल करीब हुई है। इस मामले में पुलिस और प्रशासन की जिम्मेदारी तय की जाए। उन्होंने गहलोत सरकार को साधते हुए कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था वेंटिलेटर पर है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story