Rajasthan News: ब्यावर में ट्रेलर और टैंकर के बीच भीषण टक्कर, आग लगने से दो की मौत, कई गंभीर

Rajasthan News: राजस्थान के ब्यावर शहर के अजमेर रोड बाईपास पर पेट्रोलियम पदार्थ से भरे टैंकर और कार से लदे टेलर में भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे के दौरान टैंकर में फंसने से दो लोगों की जिंदा जलने से मौत हो गई।

Prashant Dixit
Published on: 17 Feb 2023 3:10 AM GMT
Rajasthan News
X

हादसे के बाद लगी आग (फोटो: सोशल मीडिया)

Rajasthan News: राजस्थान के ब्यावर शहर के अजमेर रोड बाईपास पर एक पेट्रोलियम पदार्थ से भरे टैंकर और कार से लदे टेलर में भीषण टक्कर हो गई। जिसके कारण दोनों वाहन में आग लग गई। इस हादसे के दौरान टैंकर में फंसने से दो लोगों की जिंदा जलने से मौत हो गई। इस हादसे में ट्रेलर चालक और वहीं मौजूद एक कॉलोनी निवासी महिला भी गंभीर रूप से झुलसी है। जिन्हें उपचार के लिए राजस्थान के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कई और वाहनों में लगी आग

राजस्थान के ब्यावर शहर में अजमेर रोड बाईपास स्थित रिसोर्ट के पास पेट्रोलियम पदार्थ से भरे टैंकर और कार से लदे एक टेलर में भीषण भिड़ंत हो गई। जिसके कारण धमाका हुआ और इस दौरान दोनों गाड़ियों में भीषण आग लग गई। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि 2 लोग एक महिला और एक पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गई। इस दौरान पेट्रोलियम पदार्थ के उछलने से पड़ोस से गुजरने वाले दो अन्य वाहनों मे भी आग लग गई। जिसके साथ ही सड़क किनारे बसी कॉलोनी के करीब 10 से 15 मकानों और दुकानों में भी आग लग गई।

दो की मौत कई गंभीर घायल

इस अचानक हुए धमाके से लोग भयभीत होकर अपने घरों से बाहर आ गए। टैंकर और ट्रेलर से लगी आग की लपटें करीब दो किलोमीटर तक की दूरी तक नजर आने लगीं। टैंकर और ट्रेलर में आग लगने के बाद रास्ता जाम हो गया और लोगों की भारी भीड़ मौके पर जमा हो गई। इस हादसे में टैंकर में फंसने से दो लोगों की जिंदा झुलसने से मौत हो गई। तो वहीं हादसे में ट्रेलर चालक और कॉलोनी की एक महिला गंभीर रूप से झुलस गई। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस दौरान वहीं पड़ोस से गुजरने वाले कई अन्य वाहनों और घरों मे भी आग लग गई।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story