×

Rajasthan University: जलशक्ति मंत्री की मौजूदगी में छात्रसंघ नेताओं में मारपीट, मंच पर चले लात घूंसे

Rajasthan University: स्टेज पर ही यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ अध्यक्ष निर्मल चौधरी और छात्रसंघ महासचिव अरविंद जाजड़ा और उनके समर्थकों में जमकर मारपीट हुई।

Anant kumar shukla
Published on: 23 Jan 2023 1:29 PM GMT
X

Rajasthan University In The presence of Jal Shakti Minister student union leaders fought 

Rajasthan University: राजस्थान विश्वविद्यालय के महारानी कॉलेज में छात्रसंघ नेताओं में मारपीट का विडियो वायरल हो रहा है। कॉलेज में छात्रसंघ कार्यालय का उद्घाटन समारोह था। इस दौरान स्टेज पर ही यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ अध्यक्ष निर्मल चौधरी और छात्रसंघ महासचिव अरविंद जाजड़ा और उनके समर्थकों में जमकर मारपीट हुई। छात्रसंघ अध्यक्ष निर्मल चौधरी के स्टेज पर आते ही लोग हूटिंग करने लगे और विडियो बनाने में व्यस्त हो गए। इसी बीच स्टेज पर पीछे से आए महासचिव अरविन्द जाजड़ा ने उन्हे थप्पड़ मारते हुए स्टेज से नीचे धकेल दिया। उसके कुछ देर बाद ही वहां पर मारपीट शुरू हो गई।

झगड़े की शुरूआत विश्वविद्यालय के महासचिव अरविन्द जाजड़ा द्वारा निर्मल को थप्पड़ मारने से हुई। इसके बाद पुलिस ने छात्रों को काबू करने की कोशिश की लेकिन सफलती नहीं मिली। बवाल के समय केन्द्र सरकार में जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत मंच पर ही मौजूद थे। सुरक्षा के दृष्टिगत मंत्री शेखावत को मंच से उतार कर कड़ी सुरक्षा बाहर ले जाया गया। अतिरिक्त पुलिस बल पहुंच कर स्थिति पर काबू पाने की कोशिश करते रहे। इस बीच छात्रों के गुट एक दूसरे को जमकर पीटते हुए दिखे।

छात्रों ने प्रिंसिपल रूम में पहुंचकर बवाल शुरू कर दिया। इसके बाद पुलिस को कुछ छात्रों को हिरासत में लेना पड़ा। महारानी कॉलेज की छात्रसंघ अध्यक्ष मानसी वर्मा द्वारा छात्रसंघ कार्यालय उद्घाटन कार्यक्रम आयोजित किया गया था। जिसमे केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, विधायक रामलाल शर्मा, प्रांत प्रचारक शैलेंद्र कुमार उपस्थित थे। कार्यक्रम में नेताओं का भाषण समाप्त होने वाला था। इसी बीच अध्यक्ष निर्मल चौधरी समारोह में पहुंचे। तभी महासचिव अरविंद जाजड़ा द्वारा उनके साथ हाथापीई शुरू कर दी गई। इसके बाद मामला इतना बढ़ गया कि दोनो पक्षों के लोगोने मंच पर चढ़ कर तोड़-फोड़ शुरू कर दी।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story