×

राजस्थान : बारां में दिन-दहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, धारा 144 लागू, इंटरनेट सेवा भी बंद

राजस्थान के बारां जिले में शनिवार को कृषि उपज मंडी के सामने एक युवक की गोली मारकर हत्या दी गई।

Anshul Thakur
Report Anshul ThakurPublished By Priya Panwar
Published on: 11 July 2021 8:58 AM GMT
राजस्थान : बारां में दिन-दहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, धारा 144 लागू, इंटरनेट सेवा भी बंद
X

राजस्थान के बारां में युवक की गोली मारकर हत्या, सीसीटीवी फुटेज आया सामने

Rajasthan Crime News : राजस्थान के बारां जिले में शनिवार को कृषि उपज मंडी के सामने एक युवक की गोली मारकर हत्या दी गई। जिसके बाद इलाके में धारा 144 लगाई गई है। फिलहाल एहतियात बरतते हुए पूरे जिले के इंटरनेट सेवा पर भी रोक लगा दी है। जिला प्रशासन को संशय है कि अभी ये मामला और तूल पकड़ सकता है।

पुलिस के मुताबिक मामला आपसी रंजिश से जुड़ा है। जिसके चलते शनिवार को कृषि उपज मंडी गेट के बाहर दिनदहाड़े एक बदमाश ने युवक की हत्या कर गई। हत्या की वारदात पास ही में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई। यह सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि एक बदमाश ने दो राउंड फायर किए और उसके बाद युवक को सड़क पर पटककर उस पर सरिए से ताबड़तोड़ हमले किए। हत्या करने के बाद बदमाश वहां आसपास चक्कर लगाते हुए किसी से फोन पर बात करते हुए नजर आया। इस मामले में मृतक के भाई ने 9 लोगों के खिलाफ नामजद FIR दर्ज कराई है। आरोप है कि 8 जुलाई को किशनगंज के तरफ से आते समय समुदाय विशेष के एक युवक और उसके कुछ मित्रों का झगड़ा अन्य युवकों से हो गया था। इस मामले में शामिल युवकों ने ही युवक के भाई पर हमला किया है। शनिवार देर रात मृतक के परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए अस्पताल की मॉर्च्युरी के पास धरने पर बैठ गए थे। जहां काफी समझाने के बाद रात करीब सवा 11 बजे परिजन शव उठाने को के लिए राजी हुए। इस मामले में बारां पुलिस का कहना है कि आरोपियों की धरपकड़ जारी है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

12 जुलाई दोपहर तीन बजे तक इंटरनेट बंद

संभागीय आयुक्त केसी मीणा ने 11 जुलाई सुबह 3 बजे से 12 जुलाई के सुबह 3 बजे तक अस्थाई रूप से इंटरनेट सेवा बंद करने के आदेश दिए है, फिलहाल पूरे शहर में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है, जगह-जगह पर पुलिस के जवान मुस्तैद है।

Priya Panwar

Priya Panwar

Next Story