×

Road Accident : ओवरटेक करते समय ट्रक से टकराई कार, छह लोगों की मौत, एक गंभीर

Rajasthan Road Accident : राजस्थान के अनूपगढ़ जिले के समेजा कोठी थाना क्षेत्र में ट्रक में पीछे से एक कार ने टक्कर मार दी है, यह टक्कर इतनी भीषण थी कि एक ही परिवार के 5 लोगों सहित 6 लोगों की मौत हो गई है।

Rajnish Verma
Written By Rajnish Verma
Published on: 26 April 2024 12:31 PM GMT (Updated on: 26 April 2024 12:42 PM GMT)
Road Accident : ओवरटेक करते समय ट्रक से टकराई कार, छह लोगों की मौत, एक गंभीर
X

Rajasthan Road Accident : लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए हो रहे मतदान के बीच राजस्थान में बड़ा हादसा हो गया है। राजस्थान के अनूपगढ़ जिले के समेजा कोठी थाना क्षेत्र में ट्रक में पीछे से एक कार ने टक्कर मार दी है, यह टक्कर इतनी भीषण थी कि एक ही परिवार के 5 लोगों सहित 6 लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक व्यक्ति की हालत गंभीर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि कार सवार लोग अपने रिश्तेदार की मौत पर शोक जताकर लौट रहे थे।

पुलिस के मुताबिक, समेजा कोठी थाना क्षेत्र में यह हादसा दोपहर में करीब चार बजे हुआ है। रायसिंह नगर के कीकरवाली गांव निवासी एक परिवार के लोग किराये की कार से 86जीबी गांव निवासी रिश्तेदार के यहां शोक जताने गए थे। वहां से वापस आते समय सलेमपुरा के पास तेज रफ्तार कार अपने आगे जा रहे ट्रक से टकरा गई, जिससे एक ही परिवार के 5 लोगों सहित 6 लोगों की मौत हो गई है।

कार में कुल 7 लोग सवार थे

बताया जा रहा है कि कार में कुल 7 लोग सवार थे, जिसमें पांच महिलाएं और चालक सहित दो पुरुष थे। इस हादसे में चार महिलाओं सहित एक पुरुष की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चालक ने अस्तपताल में दम तोड़ दिया। एक अन्य घायल महिला की भी हालत गंभीर बताई जा रही है, अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।

ट्रक को ओवरटेक करते समय हुआ हादसा

पुलिस ने मृतकों को शवों को समेजा कोठी अस्पताल में मॉर्चुरी में रखवा दिया है, जबकि ड्राइवर के शव को अनूपगढ़ अस्पताल में मॉर्चुरी में रखवाया गया है। एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत होने से पूरे गांव में सन्नाटा पसर गया है। पुलिस ने बताया कि प्रारम्भिक जांच में सामने निकलकर आया है कि ट्रक को ओवरटेक करते समय यह हादसा हुआ है।


Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story