×

Rajasthan Accident: अलवर में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रॉला बोलेरो पर पलटा, चार लोगों की मौत, दो जख्मी

Rajasthan Accident: हादसे में चार लोगों की मौत हुई है, जबकि तीन गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Krishna Chaudhary
Published on: 20 Dec 2023 8:54 AM GMT (Updated on: 20 Dec 2023 9:03 AM GMT)
Alwar Road Accident (Photo:Social Media)
X

Alwar Road Accident (Photo:Social Media)

Rajasthan Accident: राजस्थान के अलवर जिले में एक बेहद ही दर्दनाक सड़क दुर्घटना हुई है। सीमेंट से भरा ट्रॉला एक बोलेरो कार पर पलट गया। इस हादसे की चपेट में एक बाइक सवार भी आया। तीनों गाड़ियां टक्कर के बाद सड़क किनारे 30 फीट गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में चार लोगों की मौत हुई है, जबकि तीन गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, हादसा जिले के शिवदयाल विजय मंदिर थाना क्षेत्र स्थित अलवर-बहरोड़ मार्ग पर जिंदोली की घाटी के पास हुआ। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने फौरन इसकी सूचना पुलिस स्टेशन को दी। उन्होंने बताया कि खाई में सीमेंट से लदा ट्रॉला बोलेरो के ऊपर था। इतने भारी वाहन के नीचे दबने से गाड़ी बुरी तरह पिचक गई थी। घटनास्थल पर खून ही खून पसरा हुआ था।

क्रेन की मदद से निकाले गए शव

पुलिस ने खाई से शवों को निकालने के लिए क्रेन का सहारा लिया। सबसे पहले जैक लगाकर ट्रॉले को बोलेरो के ऊपर से हटाया गया। इसके बाद एक-एकर गाड़ी के अंदर फंसे शवों और घायलों को बाहर निकाला गया। मौके पर तैयार एंबुलेंस में उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने चार लोगों को मृत घोषित कर दिया। वहीं, अन्य तीन घायलों को इलाज चल रहा है.

ट्रॉला का ड्राइवर और खलासी फरार

अलवर एएसपी तेजपाल सिंह ने हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि अलवर-बहरोड़ मार्ग सीमेंट से बोरों से लदा ट्रॉला किसी बाइक सवार को बचाने के चक्कर में किसी गड्डे में फंस गया और असंतुलित हो कर बोलेरो और बाइक पर पलट गया। इस हादसे में बोलेरो में सवार 6 में से चार लोगों की मौत हो गई। वहीं, दो अन्य समेत बाइक सवार जख्मी हो गए।

मृतकों की शिनाख्त बिजली निगम के AEN (पीएलसीसी) सुरेंद्र कुमार अरोड़ा, टेक्नीशियन नटवर, रविंद्र शर्मा व बोलेरो के ड्राइवर बाबूलाल के रूप में हुई है। वहीं, गाड़ी में सवार अन्य दो जो घायल हुए हैं उनकी पहचान जेईएन राजेश गुर्जर और मैकेनिक मगन चंद मीना के रूप में हुई है। हादसे के बाद ट्रॉले का ड्राइवर और खलासी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को जब्त कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story