Rajasthan Accident: चूरू के सरदारशहर में भीषण सड़क हादसा, तीन बच्चों समेत 4 की मौत

Rajasthan Accident: घटना शुक्रवार देर रात की है। स्थानीय लोगों के मुताबिक, दो गाड़ियों के बीच टक्कर की जोरदार आवाज आई। जिसके बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई।

Krishna Chaudhary
Published on: 2 Dec 2023 2:48 AM GMT
Rajasthan Accident
X

Rajasthan Accident  (photo: social media )

Rajasthan Accident: राजस्थान के चूरू जिले में भयानक सड़क हादसा हुआ है। जिले के सरदारशहर एक कार और अज्ञात वाहन के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई, जिसमें चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों में 3 बच्चे भी शामिल हैं। इस भीषण सड़क दुर्घटना में पांच अन्य के जख्मी होने की खबर है, जिनमें कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, घटना शुक्रवार देर रात की है। स्थानीय लोगों के मुताबिक, दो गाड़ियों के बीच टक्कर की जोरदार आवाज आई। जिसके बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। घायलों की चीख सुनकर वे मौके की ओर दौड़े। घटनास्थल का मंजर काफी भयावह था। फौरन हादसे की सूचना सरदारशहर पुलिस स्टेशन को दी गई।

मौके पर एंबुलेंस के साथ पहुंची पुलिस टीम ने सबसे पहले कार में फंसे जख्मी लोगों को बाहर निकाला। पांचों घायलों को तुरंत एंबुलेंस से श्री डुंगरगढ़ अस्पताल ले जाया गया। इसके बाद कार में बचे चार मृतकों के शव बाहर निकाले गए, जिनमें तीन बच्चे थे। कार में कुल 9 लोग सवार थे और सभी देर रात एक शादी समारोह से वापस लौट रहे थे। कार सवार बंधनाऊ गांव जा रहे थे।

फिलहाल मृतकों और घायलों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस उनकी पहचान करने में जुटी हुई है। इसके बाद उनके परिजनों को सूचित कर दिया जाएगा। चारों डेड बॉडी को कस्टडी में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भिजवा दिया गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद शव परिजनों को सौंप दिए जाएंगे।

हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। कार की स्थिति को देखकर दुर्घटना के भयावहता का अंदाजा लगाया जा सकता है। पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार को कब्जे में ले लिया है और मामला दर्ज कर हादसे की जांच शुरू कर दी है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story