Rajasthan Accident: जैसलमेर के पोकरण में भीषण सड़क हादसा, ट्रेलर-जीप की भिड़ंत में 4 लोगों की मौत

Rajasthan Accident:मृतकों में एक महिला भी शामिल है। इस हादसे में एक शख्स के घायल होने की खबर है, जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

Krishna Chaudhary
Published on: 7 Oct 2023 7:13 AM GMT (Updated on: 7 Oct 2023 7:25 AM GMT)
Rajasthan Accident
X

Rajasthan Accident  (photo: social media )

Rajasthan Accident: राजस्थान के जैसलमेर में बड़ी सड़क दुर्घटना घटी है। सुबह-सुबह जैसलमेर के पोकरण में ट्रेलर-जीप के बीच भीषण भिड़ंत हो गई, जिसमें 4 लोगों की दर्दनाक मौत हुई है। मृतकों में एक महिला भी शामिल है। इस हादसे में एक शख्स के घायल होने की खबर है, जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। उससे आननफानन में अस्तपाल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका उपचार जारी है। पुलिस ने चारों शवों को कस्टडी में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, हादसा पोकरण के फलसुंड के मदुरासर गांव के पास हुआ। जीप में एक महिला समेत पांच यात्री सवाल थे और सभी कहीं से आ रहे थे। इसी दौरान जीप का सामने से आ रहे ट्रेलर से टक्कर हो गया। भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि जीप के परखच्चे उड़ गए। जोरदार आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल की ओर दौड़े। जिसके बाद फौरन पुलिस की सूचना दी गई।

मौके पर एंबुलेंस के साथ पहुंची पुलिस ने जीप से कड़ी मशक्कत के बाद चार शवों को बाहर निकाला, जिसमें एक महिला भी थी। वहीं, पांचवां शख्स जो कि गंभीर रूप से जख्मी था, उसे तुरंत एंबुलेंस की मदद से राजकीय अस्पताल फलसुंड भिजवाया गया। हालत गंभीर होने के बाद उसे जोधपुर रेफर कर दिया गया है। फिलहाल मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

पुष्कर हादसे में दो छात्रों की मौत

राजस्थान में देर रात एक और बड़ा सड़क हादसा हुआ, जिसमें दो छात्रों की मौत हो गई। तीन नर्सिंग स्टूडेंट पुष्कर से अजमेर जन्मदिन सेलिब्रेट करने जा रहे थे। तीनों एक ही बाइक पर सवार थे। तभी रास्ते में उनपर एक डंपर पलट गया, जिसमें दो की मौके ही मौत हो गई। जबकि तीसरा गंभीर रूप से जख्मी है। पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त 22 वर्षीय देवेंद्र और उसके दोस्त 22 वर्षीय चिराग के रूप में की है। वहीं, हादसे में घायल हुए तीसरे शख्स का इलाज जयपुर के SMS हॉस्पिटल में चल रहा है। वहीं, आरोपी डंपर ड्राइवर मौके से फरार हो गया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर उसकी तलाश तेज कर दी है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story