Rajasthan Accident: राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, पति-पत्नी समेत 4 लोगों की मौत, खाटूश्याम से लौट रहा था परिवार

Rajasthan Accident: पूरा परिवार खाटूश्याम जी के दर्शन कर लौट रहा था। दुर्घटना में वैन के परखच्चे उड़ गए।

Krishna Chaudhary
Published on: 2 March 2023 6:48 AM GMT
Varanasi Road Accident
X

Varanasi Road Accident (photo: social media)

Rajasthan Accident: राजस्थान के टोंक जिले में आज सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। जयपुर – कोटा हाईवे पर एक वैन कंटेनर में जा घुसी। हादसे में वैन के ड्राइवर समेत चार लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मृतकों में पति-पत्नी भी शामिल है। बताया जा रहा है कि पूरा परिवार खाटूश्याम जी के दर्शन कर लौट रहा था। दुर्घटना में वैन के परखच्चे उड़ गए। गाड़ी की हालत को देखकर एक्सीडेंट के भयावहता का अंदाजा लगाया जा सकता है।

हादसा टोंक जिले के घाड़ इलाके में हुई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि आसपास के लोग फौरन घटनास्थल की ओर भागे। हाईवे पर जा रही गाड़ियां भी रूक गईं। वहां मौजूद लोगों ने अपने स्तर से क्षतिग्रस्त वैन में फंसे लोगों को निकालने की कोशिश शुरू कर दी। वहीं, घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस एंबुलेंस के साथ मौके पर पहुंची और वैन के अंदर फंसे शवों को बाहर निकाला।

मृतकों और घायलों की हो गई शिनाख्त

पुलिस ने हादसे के शिकार हुए लोगों की शिनाख्त कर ली है। पुलिस के मुताबिक, वैन में ड्राइवर समेत कुल 7 लोग सवार थे। सभी देवली के रहने वाले थे और खाटूश्यामजी के दर्शन कर लौट रहे थे। सुबह अचानक उनकी वैन हादसे का शिकार हो गई। हादसे में ड्राइवर समेत 4 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

मृतकों में तीन पुरूष और एक महिला शामिल हैं। उनकी पहचान 45 वर्षीय मनीष शर्मा, 40 वर्षीय अमित शर्मा, 40 वर्षीया ईशु शर्मा और 26 वर्षीय रवि (ड्राइवर) के रूप में हुई है। मनीष और ईशु शर्मा पति-पत्नी हैं। वहीं घायलों में मनीष की 22 वर्षीय बेटी दीपाली, 35 वर्षीय निक्की और 27 वर्षीय अंशुल जैन शामिल हैं। पुलिस के मुताबिक, दीपाली के सिर में गंभीर चोट आई है, जिसके कारण उसकी हालत ज्यादा क्रिटिकल है। उसे जयपुर के एसएमएस अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

हादसे की वजह

बताया जाता है कि वैन ड्राइवर को झपकी आ गई थी, जिसके कारण गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े कंटेनर से जा टकराई। हालांकि, पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है। उनका कहना है कि मामले की जांच के बाद ही वजह साफ हो पाएगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story