×

राकेश टिकैत पर हमला: बाल-बाल बची जान,BJP पर लगाया गंभीर आरोप

कृषि कानूनों के विरोध में देश के तमाम हिस्सों में दौरा कर रहे किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत के काफिले...

Vidushi Mishra
Published on: 2 April 2021 1:07 PM GMT (Updated on: 2 April 2021 1:08 PM GMT)
राकेश टिकैत पर हमला: बाल-बाल बची जान,BJP पर लगाया गंभीर आरोप
X

फोटो-सोशल मीडिया

अलवर। बीते कई महीनों से लगातार कृषि कानूनों के विरोध में देश के तमाम हिस्सों में दौरा कर रहे किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत के काफिले पर आज कुछ लोगों ने हमला किया। इस हमले में राकेश टिकैत बाल-बाल बचे हैं। ये हमला राजस्थान के अलवर में हुआ। ऐसे में राकेश टिकैत ने हमला का जिम्मेदार बीजेपी को बताते हुए आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के गुंडों द्वारा उन पर जानलेवा हमला किया गया है।

लोकतंत्र की हत्या

अलवर में हुए हमले को लेकर राकेश टिकैत ने ट्वीट कर कहा, 'राजस्थान के अलवर जिले के ततारपुर चौराहा, बानसूर रोड़ पर भाजपा के गुंडों द्वारा जानलेवा हमला किया गया, लोकतंत्र के हत्या की तस्वीरें'


आज यानी शुक्रवार को कृषि कानूनों के विरोध में अलवर के हरसोली व बानसूर में आयोजित किसान रैली में हरसोली से बानसूर जाते समय राकेश टिकैट के काफिले पर ततारपुरा चौराहे के पास सेकड़ों लोगों ने हमला कर दिया। ऐसे में हमले के बाद टिकैट के समर्थक वहीं धरने पर बैठ गए और हमलावरों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग करने लगे। वहीं स्थानीय प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराने की कोशिश की।

रवि आजाद की गिरफ्तारी बर्दाश्त नहीं होगी

वहीं इससे पहले राकेश टिकैत ने ट्वीट कर कहा कि भारतीय किसान यूनियन हरियाणा के युवा प्रदेश अध्यक्ष रवि आजाद की गिरफ्तारी बर्दाश्त नहीं होगी। रवि आजाद को रिहा कर सरकार नहीं तो आंदोलन झेलने के लिए तैयार रहे।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story