×

Sarkari Naukri: आयुर्वेदिक विभाग में निकले रिक्त पदों पर आवेदन की प्रक्रिया आज से शुरू

UPSSSC Pharmaceutical Ayurvedic Recruitment 2024: उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) की तरफ से भेषजिक (आयुर्वेदिक) में कई रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया आज से शुरू.

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 12 Feb 2024 1:19 PM GMT
Sarkari Naukri: आयुर्वेदिक विभाग में निकले रिक्त पदों पर आवेदन की प्रक्रिया आज से शुरू
X

Sakari Naukri: सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारो के लिए ये एक सुनहरा अवसर है क्योकि भेषजिक (आयुर्वेदिक) में कई रिक्त पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी कर दिया गया है। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आवेदन से पूर्व इसके बारे में पूर्ण जानकारी प्राप्त कर ले।

UPSSSC Pharmaceutical Ayurvedic Recruitment 2024 Notification-

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) की तरफ से भेषजिक (आयुर्वेदिक) में कई रिक्त पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। इन पदों पर नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन से संबंधित जानकारी प्राप्त कर सकते है। आवेदन की प्रक्रिया 12 फरवरी यानि आज से शुरू हो गई है।

UPSSSC Pharmaceutical Ayurvedic Recruitment 2024 Last Date-

आवेदन की अंतिम तिथि- 03 मार्च 2024

UPSSSC Pharmaceutical Ayurvedic Recruitment 2024 Application Fees-

आवेदन शुल्क- 25 रूपए/-

UPSSSC Pharmaceutical Ayurvedic Recruitment 2024 Post-

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) की तरफ से भेषजिक (आयुर्वेदिक) में रिक्त पदों पर कुल 1002 भर्ती जारी की गई है।

UPSSSC Pharmaceutical Ayurvedic Recruitment 2024 Eligibility-

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) की तरफ से भेषजिक (आयुर्वेदिक) में जारी रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो के पास योग्यता 10+2 (इंटरमीडिएट) जीव विज्ञान/ मैथमेटिक्स विषयों के साथ पास किया हुआ होना चाहिए. साथ ही अभ्यर्थी को फार्मास्युटिकल आयुर्वेदिक आदि में डिप्लोमा प्राप्त किया हुआ होना जरूरी है. इसके अलावा उम्मीदवार ने UPSSSC PET 2023 में वैलिड स्कोर कार्ड हासिल किया हो।

UPSSSC Pharmaceutical Ayurvedic Recruitment 2024 Age Limit-

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) की तरफ से भेषजिक (आयुर्वेदिक) में जारी रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो की आयु सीमा 18 से 40 साल तक होनी चाहिए।

How to apply for UPSSSC Pharmaceutical Ayurvedic Recruitment 2024-

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) की तरफ से भेषजिक (आयुर्वेदिक) में जारी रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in पर जाकर आवेदन की अंतिम तिथि से पहले आवेदन फार्म भरकर जमा कर दे।

UPSSSC Pharmaceutical Ayurvedic Recruitment 2024 Selection Process-

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) की तरफ से भेषजिक (आयुर्वेदिक) में जारी रिक्त पदों पर उम्मीदवारो का चयन नोटिस के अनुसार होना चाहिए।

साभार- Apna Bharat

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story