×

वसुंधरा राजे टीम के रोहिताश्व शर्मा का ऑडियो लीक, 'तीन महीने बाद राजे विल टेक ओवर' बयान ने मचाया सनसनी

राजस्थान में राजनीतिक पार्टियां अब सड़क पर आ गई है। इन दिनों राज्य के पूर्व मंत्री रोहिताश्व शर्मा का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 8 July 2021 3:46 PM GMT
रोहिताश्व शर्मा और वसुंधरा राजे
X

रोहिताश्व शर्मा और वसुंधरा राजे ( डिजाइन फोटो)

राजस्थान में राजनीतिक पार्टियां अब सड़क पर आ गई है। इन दिनों राज्य के पूर्व मंत्री रोहिताश्व शर्मा का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस ऑडियो में रोहिताश्व शर्मा ने पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा के पार्टो को हथियाना चाहते हैं। जैसे ही यह ऑडियो वायरल हुआ पार्टी में हलचल मच गया है। वहीं राज्य के पूर्व मंत्री रोहिताश्व शर्मा पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे समर्थक भी हैं। लेकिन इस ऑडियो में रोहिताश्व शर्मा अपने कार्यकर्ता से बात करते हुए कहा है कि अगले 3 महीने वह वसुंधरा राजे के पार्टी को टेकओवर कर लेगें।

बता दें कि आए दिन राजस्थान में भारतीय पार्टी के नेतृत्व की जुबानी लड़ाई होती रहती है। इस बीच वसुंधरा समर्थक और पूर्व यातायात मंत्री डॉक्टर रोहिताश्व शर्मा का एक ऑडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ है। इस ऑडियो में रोहिताश्व वसुंधरा राजे के पार्टी को टेकओवर करने की बात साफ कहते हुए सुनाए गए। इस वीडियो ने रोहिताश्व ने खुलकर बीजेपी पर तंज करते हुए सुनाई दे रहे हैं। सबसे खास बात यह है कि इस ऑडियो में वह एक बीजेपी कार्यकर्ता से बात कर रहे थे।

रोहिताश्व के इस ऑडियो में बीजेपी कार्यकर्ता उनसे कह रहा है कि,'साहब मैं तो प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया की टीम का आदमी हूं', जिसके बाद रोहिताश्व ने कहा कि, 'आ गए न अपने औकात पर, ठीक है सतीश पूनिया की जय बोलो... जय हो। सिर्फ इतना ही नहीं इस ऑडियो में बीजेपी कार्यकर्ता ने कहा कि, 'साहब हम तो खानदानी बीजेपी पार्टी के हैं।

जिसके बाद रोहिताश्व ने आगे कहा कि , 'मैं भी उसी पार्टी का आदमी हूं, मैं पार्टी के खिलाफ नहीं हैं। लेकिन इस बार लीडर को हटाकर चुनाव लड़ा जा सकता है क्या? आपको बता दें कि इस ऑडियो के बाद से राजनीति पार्टी में गर्माहट आ गई है। इस समय रोहिताश्व शर्मा का यह ऑडियो चर्चा का विषय बना हुआ है।

Shweta

Shweta

Next Story