×

Relationship News: 'I Love You' कहने से पहले इन बातों पर जरूर ध्यान दें,

Relationship News: I Love You कहने से पहले किन बातों का ध्यान रखना चाहिए।

Network
Report NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 18 May 2022 9:57 AM GMT
Relationship News
X

रिलेशनशिप (social media)

Relationship News: पार्टनर से प्यार जताने के लिए उसे I Love You बोलना अच्छा जरिया है, लेकिन आपको किसी को भी I love you बोलने से पहले उसके बारे में sb kuch जान लेना चाहिए। आज हम आपको बताएंगे कि I Love You कहने से पहले किन बातों का ध्यान रखना चाहिए। इतना ही नहीं यह भी बताएंगे कि प्रपोजल स्वीकार होने के बाद कौन सी बातें रिलेशन को लंबा चलाने में मदद करेंगी।

'I Love You' बोलने से पहले पार्टनर के बारे में सब जान लें

I Love You बोलने से पहले उसकी लाइफ, उसका पेस्ट, उसके फैमिली के बारे में जरूर जान लें। जल्दवाजी करने से आप बचें। आपको ऐसी कोशिश करनी चाहीए जिससे सामने वाला खुद आपको परपोज करनें आएं। इतना ही नहीं I Love You कहने के लिए अपने पार्टनर के लिए खास जगह का चुनाव करें।


'मैं हूं ना' का आभास

प्यार जताना और प्यार निभाना बहुत अलग हैं। अगर आप किसी से प्यार करते हैं, तो आप उनके सामने कभी भी मैं हूं ना का अभ्यास ना करें। अपने पार्टनर की मुश्किल घड़ी में में साथ दें। इससे बेहतर प्यार की पहचान नहीं हो सकती। इसलिए अपने साथी को एहसास दिलाएं की आप हर मुसीबत में उसके साथ हो।

चीजों को इग्नोर करना सीख जाएं

हर रिश्ते में कोई ऐसी बात पार्टनर के मुंह से निकल जाती है, जो दूसरों को बेहद इफेक्ट करती है। बाद में आपको अपनी भाषा पर पछतावा भी होता है, इसके लिए आप तुरंत और सबके सामने माफी मांग ले। ऐसा करने से आप अपना रिश्ता मजबूर बनाते हैं।


पार्टनर से उसका हाल चाल जानें

पार्टनर आपको यह एहसास दिलाते हैं कि उन्हें आपकी कितनी परवाह है, तो आपके बीच प्यार का एहसास हमेशा बना रहता है। आपके पार्टनर आपके कहीं पहुंचने पर आपसे कॉल या मैसेज की उम्मीद करते हैं, जिससे उन्हें आपके सही सलामत पहुंचने का पक्का पता चल जाए।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story