×

Relationship: रूठे पार्टनर को मनाना है, बस फॉलो करे ये टिप्स

Relationship News: पार्टनर को मनाने के लिए कुछ खास करने को सोचते हैं। कभी-कभी ये समझ नहीं आता की साथी को कैसे मनाया जाया, तो ये टिप्स अपनाकर ट्राय कर सकते हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 7 March 2022 7:15 AM GMT (Updated on: 7 March 2022 8:41 AM GMT)
Relationship Tips
X

रिलेशनशिप (Social media)

Relationship News: किसी भी रिश्ते में अनबन होना आम बात है, लेकिन उसी बात को लेकर बैठे रहना ये आपके रिश्ते में दूरी पैदा कर सकता है। आपको अपने पार्टनर को मानने के लिए कुछ एफर्ट्स करने होंगे। इसलिए लिए हम आपके लिए लेकर आए है कुछ ऐसे टिप्स जिसकी सहायता से आप अपने पार्टनर को तुरंत माना सकती है और आपका रिश्ता बचा सकती हैं।

इम्पोर्टेंस दे

आपको अपने साथी से पूछना चाहिए की ये जो तनावपूर्ण माहौल बना हुआ है, इसको ठीक करने के लिए मैं क्या करू हूँ, जिससे सब ठीक हो सके। तब तक आप दोनों में तनाव काम हो जायेगा और बात करने में कोई परेशानी नहीं होगी।

सॉरी बोलें

झगड़े या नाराजगी को दूर करने के लिए पार्टनर को तुरंत सॉरी बोले। ऐसा करने से आपके रिश्ते में प्यार बढ़ेगा। किसी भी रिश्ते में सॉरी बोलना आम बात है। अगर सॉरी बोलने से अपके बीच प्यार बढ़ता है, तो सॉरी बोल दे।

स्पेस दे

आप अपने पार्टनर को थोड़ा स्पेस दे, उसे रोके टोके नहीं, ऐसा करने से आपका पार्टनर आपसे दूरी बनाने लगेगा। शायद आपका रिश्ता भी खत्म हो सकता है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story