×

Relationship News: फोरप्ले के ये टिप्स आपके सेक्स के मजे को कर देंगे दोगुना, आज से ही अपनाएं

Relationship News: रिलेशनशिप को हेल्थी बनाए रखने के लिए अच्छा सेक्स करना बहुत जरूरी होता है। बिस्तर पर अपने पार्टनर को रिझाने के लिए आज से ही इन फोरप्ले टिप्स को अपनाना शुरू करे।

Ragini Sinha
Published on: 9 Jun 2022 9:06 AM GMT
Relationship tips
X

रिलेशनशिप रोमांस (Social media)

Relationship News: अगर आप पार्टनर के साथ अच्छा समय और अपने रिश्ते को लंबा समय तक बनाए रखना चाहती हैं, तो आपको उन्हें सच्चे मन, तन और धन से प्यार करना होगा। आपको अपनी सेक्स लाइफ भी अच्छी बनानी पड़ेगी। रिलेशनशिप को हेल्थी बनाए रखने के लिए अच्छा सेक्स करना बहुत जरूरी होता है। इसलिए आज हम आपको बताएंगे की आप कैसे बिस्तर पर अपने पार्टनर को रिझा सकते हैं और कैसे अपने पार्टनर को जोश दिला सकते है।


संभोग करते समय डर्टी टॉक जरूरी

सबसे पहले आपको यह ध्यान रखना होगा कि अच्छे सेक्स के लिए आप अपने पार्टनर की पसंद और न पसंद का पूरा ध्यान रखें और उसे पूरा महत्त्‍व भी दें। सेक्स के दौरान अगर आप अपनी पार्टनर के बालों में हाथ फेरते हैं, तो आपकी पार्टनर आपके नजदीक आ जाएगी। संभोग के दौरान डर्टी टॉक करना आपके रोमांटिक मूड में चार चांद लगा देगा।

पार्टनर के गलें पर किस करें

पार्टनर को सेक्स का पूरा आनंद देना चाहते हैं, तो आप उनकी गर्दन के पीछले हिस्से पर किस करें और प्यार से छुएं। इतना ही नहीं आपको फोरप्ले के दौरान अपनी पार्टनर की पीठ पर भी प्यार से सहलाते रहना चाहिए, इससे आपके पार्टनर को अच्छा फील होगा।


संभोग करने में जल्दबाजी न करें

आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि कभी भी संभोग करने में जल्दबाजी न करें। ऐसा करने से आपका सेक्स लाइफ खराब होता है ओरपका पार्टनर आपसे दूर जाने लगता है। अगर आप जल्दबाजी करते हैं तो आपके पार्टनर का मूड खराब हो सकता है।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story