×

मर्दाना ताकत बढ़ाने के टिप्स: नहीं नाराज होगी पत्नी, बस अपनाएं ये घरेलू उपाय

Relationship News: इन घरेलू उपाय को अपनाकर आप खुलकर अपनी रोमांटिक लाइफ जी सकते हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 20 March 2022 6:02 AM GMT (Updated on: 20 March 2022 6:35 AM GMT)
Relationship News
X

रिलेशनशिप (Social media)

Relationship News: कई ऐसे पुरुष हैं, जो अक्सर यौन संबंधित समस्याओं से परेशान रहते हैं। ऐसे में वह अपनी पत्नी और गर्लफ्रेंड को भी संतुष्ट नहीं कर पाते हैं। देखा गया है कि वह अपने संभोग पावर को बढ़ाने के लिए तरह तरह की दवाइयां भी खाते हैं, लेकिन आज हम आपके लिए लेकर आए हैं कुछ घरेलू उपाय, जिसे अपनाकर आप खुलकर अपनी रोमांटिक लाइफ जी सकते हैं और अपनी पत्नी और गर्लफ्रेंड को खुश कर सकते हैं। आइए जानते हैं क्या है वह उपाय

बादाम खाएं और ताकत बढ़ाएं

पुरुषों को अगर अपनी यौन शक्ति बढ़ानी है, तो उन्हें अपनी डाइट में बादाम को शामिल करना होगा। बादाम में फैटी एसिड पाया जाता है, इसमें विटामिन्स और मिनरल्स भी होते हैं। अगर आप डेली बादाम को खाएंगे तो यकीनन आप अपनी पत्नी को खुश कर सकेंगे। इसके लिए आप पहले रात को बादाम पानी में भिगोकर सुबह काली पेट चबाकर खाने के बाद दूध पिएं।


लहसुन खाने से बढ़ेगी मर्दाना ताकत

लहुसन का सेवन मर्दाना ताकत को बढ़ाने में काफी मदद करती है। बता दें कि लहुसन को खाने से पुरुषों के गुप्त अंग में ब्लडसर्कुलेशन बढ़ता है और कमजोरी को दूर करता है। इसके लिए आपको लहुसन की कुछ कलियाँ सुबह खाकर दूध पिएं। इससे अपके अंदर जबरदस्त मर्दाना ताकत बढ़ेगी।


कद्दू के बीज खाएं

कद्दू के बीज भी मर्दाना ताकत बढ़ाने में काफी मददगार है। कद्दू के बीज में विटामिन C, B, E, D कैल्सियम, पोटेशियम और जिंक पाए जाते हैं, जो पुरुषों को ताकत देते हैं। कद्दू के बीज खाने से पुरुषों में शुक्राणु की मात्रा बढ़ता है।


माखन फल का सेवन करें

माखन फल को खाने से आपकी हर रात रोमांटिक भरी रहेगी। माखन फल में हेल्थी फैट्स, विटामिन्स और फोलिक एसिड मौजूद होते हैं, जो आपको ताकत देगी। यह फल आपके टेस्टोस्टेरोन हार्मोन को बढाकर आपकी संभोग में रूचि लाने में मदद करेगी। साथ ही यह अपके स्टेमिना को भी बढ़ाएगा।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story