×

Relationship News: I Love You कहे बिना कैसे जताएं पार्टनर से प्यार

Relationship News: i love you कहे बिना पार्टनर को कैसे प्यार जताएं इसी का उपाय हम ढूंढकर लाएं हैं

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 13 March 2022 10:32 AM GMT
Relationship News
X

रिलेशनशिप (Social media)

Relationship News: I love you सुनना किसे पसंद नहीं है, लेकिन कई लोग ऐसे भी हैं, जिन्हें बार बार i love you बोलना अच्छा नहीं लगता है। ऐसे में इस रिश्ते को मजबूत बनाना दोनों का काम होता है। बिना i love you कहे पार्टनर को कैसे प्यार जताएं इसी का उपाय हम ढूंढकर लाएं हैं। अगर आप भी ऐसा करते हैं, तो रिश्ता मजबूत होगा ।

दोनों को एक दूसरे की केयर करनी चाहिए। अगर पति हमेशा i love you नही बोलता है, तो आप यह ना समझे की वह आपसे प्यार नही करता या करती। अपके पार्टनर के प्यार करने का तरीका अलग हो सकता है। अगर आपके पति थक कर ऑफिस या बाहर का काम कर के आ रहे हैं तो आपको उनको खुश रखना चाहिए।


आप अपने पार्टनर को आई लव यू की जगह आई अडोर यू भी कह सकते हैं। I adore you का मतलब होता है मैं तुम्हें बहुत पसंद करता हूं। ऐसा बोलने से अपके पार्टनर को नयापन महसूस होगा।


इसके अलावा आप अपने पार्टनर को I am infatuated with you भी बोल सकते है, जिसका मतलब है कि मैं तुमसे मुग्ध हूं। इसके अलावा आप पार्टनर को I am yours भी कह सकते हैं, जिसका मतलब- मैं तुम्हारा हूं।


आप जिसको प्यार करते हैं आप उसे i live for our love भी बोलेंगे, इसका मतलब है मैं अपने प्यार के लिए जीता हूं। ऐसा बोलने से उन्हें आपके ऊपर और प्यार आएगा। जब आप किसी को अपने प्यार का इजहार करें, तो उसमें भरोसा नजर आना चाहिए।


साथी को स्पेशल फील करवाने के लिए उन्हें i love being around you भी बोल सकते हैं, इसका मतलब है कि तुम्हारे आसपास रहना मुझे पसंद है। ऐसा बोलने से का रिश्ता, तो और मजबूत होगा ही साथ ही आपकी पार्टनर को रिश्ते में कुछ नया भी फील होगा।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story