×

Relationship News: सालगिरह पार्टी करते समय इन बातों का रखें ध्यान, मजा होगा दोगुना

Relationship News: आप डेसटिनेशन पार्टी (Destination party) प्लान कर सकते हैं। आप किसी हिल स्टेशन जा सकते है और जश्न मना सकते हैं। इसके अलावा आप बीच में भी जा सकते है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 5 April 2022 9:58 AM GMT
Relationship news
X

रिलेशनशिप (social media)

Relationship News: शादी की सालगिरह पार्टी करने की सोच रहे हैं, तो ये खबर आपके लिए है। पार्टनर को स्पेशल फील और खास दिन बनाना है, तो आप इन उपाय को अपना सकते हैं। पार्टी में आप दोस्तों, रिश्तेदारों के साथ मिलकर एक बार फिर 'यादों की पोटली' को खोल सकते है। हांलाकि, बजट को ध्यान में रख कर ही सब कुछ करें। तो आइए जानते हैं

डेसटिनेशन पार्टी प्लान करें

आप डेसटिनेशन पार्टी (Destination party) प्लान कर सकते हैं। आप पार्टी के लिए पार्टनर के साथ किसी हिल स्टेशन जा सकते है और जश्न मना सकते हैं। इसके अलावा आप बीच में भी जा सकते है।


ईवेंट इन्विटेशन कार्ड छपवाएं

सालगिरह पार्टी को और स्टैंडर्ड बनाने के लिए आप इवेंट इन्विटेशन कार्ड बनवा सकते हैं। आज कल ऑनलाइन भी कार्ड्स को डिजाइन किया जा सकता है। कार्ड को सुंदर बनाने के लिए आप इसमें आप अपनी शादी की फोटो लगावा सकते हैं।

फन थीम पार्टी प्लान करें

पार्टी के लिए कोई थीम का प्लान कर सकते है। थीम पार्टी में आप काफी एंजॉय कर सकते हैं। आप रेट्रो, फिल्मी या और भी कई तरह की फन थीम्स (Fun themes) ट्राई कर सकते हैं। थीम पार्टी में आपको गानों का सिलेक्शन बहुत अच्छा रखना होगा या फिर अपने पार्टनर के पसंद के गाने भी पार्टी में बजाने के लिए चुन सकते हैं।


लोगो की पसंद का खाना भी रखकर आप घर में ही छोटी पार्टी कर सकते हैं। जिसमें आपके सिर्फ दोस्त और कपल हों। इसमें आप मन पसंद गेम भी खेल सकते है।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story