×

Relationship News: इन तरीकों से करें पार्टनर का मूड 'ऑन', आपसे नहीं होगा कभी दूर

Relationship News: आज हम आपके लिए लेकर आए हैं कुछ ऐसे उपाय, जिसे अपनाकर आप अपने पार्टनर का मूड बना सकती हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 31 March 2022 10:39 AM GMT
Relationship News
X
रिलेशनशिप (social media)

Relationship News: हर महिला चाहती है की उसका पार्टनर उससे दीवानों की तरह प्यार करे। उसके अलावा किसी और को ना देखें। लेकिन आज कल की भागदौड़ में कपल एक दूसरे को समय नहीं दे पाते हैं, जिसके कारण उनके बीच का प्यार कम होने लगता है, लेकिन आपको इससे घबराने की जरूरत नहीं है। आज हम आपके लिए लेकर आए हैं कुछ ऐसे उपाय, जिसे अपनाकर आप अपने पार्टनर का मूड बना सकती हैं और आपस में प्यार बढ़ा सकती हैं।

रोमांटिक बातें करें

थकान और खराब लाइफस्टाइल के कारण पुरुषों का प्यार और अट्रैक्शन को लेकर दिलचस्पी खत्म होने लग रही है। ऐसे में महिला पार्टनर को अपने पति या ब्वॉयफ्रेंड से रोमांटिक बाते करने चाहिए। उनके बोरिंग मूड को रोमांटिक मूड में बदलने की कोशिश करनी चाहिए। ऐसा करने से आपके बीच का प्यार फिर से जाग जाएगा।


बिना वजह करें किस

आप अपने पार्टनर को बिना किसी कारण kiss कर सकती है। कहा जाता है कि kiss करने से प्यार का इजहार या रोमांटिक मूड का इजहार करना होता है। अगर आप भी अपने पार्टनर को kiss करते हैं तो पार्टनर आपके पास खींचा चला आएगा।

खुद भी कर सकते हैं पहल

पार्टनर का मूड बनाने के लिए आप भी पहल कर सकती हैं। पार्टनर को आप रोमांटिक इशारे कर सकती हैं। प्यार भरी बातें भी कर सकती हैं। ऐसा करने से आपका पार्टनर आपके पास खींचा चला आएगा।


पार्टनर को इंटीमेट बोल्ड पोज देना

आजकल मार्केट में कई तरह की खूहसूरत लॉन्जरी मिलती है। पति के फेवरेट कलर की लॉन्जरी पहन कर उन्हें सरप्राइज कर दें। आप चाहें तो रात में इंटीमेट बोल्ड पोज भी दे सकती है। ऐसा करने से आपका पार्टनर आपके अलावा किसी और के पास नहीं जा सकेगा।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story