×

Relationship News: पत्नी या प्रेमिका का ऐसे बनाएं मूड, रात में दोनों करें ये काम

Relationship News: पार्टनर का रोमांटिक मूड बनाने के लिए इन टिप्स को करें फॉलो।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 28 April 2022 9:05 AM GMT
Relationship Tips
X

रिलेशनशिप (Social media)

Relationship News: अगर आप रोमांटिक मूड में हैं और आपकी पत्नी या गर्लफ्रेंड का मूड बनाना चाहते हैं, तो आप कुछ आसान से टिप्स अपनाकर उन्हें मूड में ला सकते हैं। आज हम आपको बताएंगे कि कैसे इन ट्रिक्स को अपनाकर आप चुटकियों में अपनी प्रेमिका का मूड बदलकर अपनी सेक्स लाइफ को फिर से जीवित कर सकते हैं।

देखा गया है कि कई बार महिलाएं संबंध बनाने के लिए जल्दी मूड में नहीं आतीं हैं। वह संबंध बनाने में भी अरुचि दिखाने लगती हैं। ऐसे में आपकी सेक्स लाइफ बहुत खराब हो जाती है। ऐसे मे पति या बॉयफ्रेंड सोचते हैं की वह कैसे संबंध बनाने के लिए प्रेमिका को मूड में ला सकते हैं।


स्पेशल डे का प्लान करें

प्रेमिका से संबंध बनाने के लिए और उनका मूड बनाने के लिए आप स्पेशल डे प्लान कर सकते हैं। उस दौरान आप एक-दूसरे के साथ ज्यादा टाइम स्पेंड कर सकते हैं। इस दौरान आप अपनी प्रेमिका का रोमांटिक मूड भी बना सकते है।


रोमांटिक मूवी देखें

पत्नी या बीवी का रोमांटिक मूड बनाने के लिए उनके साथ रोमांस करें। बता दें कि महिलाओं को रोमांटिक, केयरिंग पति बेहद पसंद होते हैं। ऐसे में उनके लुक्स और ड्रेस की तारीफ कर रोमांटिक बातें शुरू कर सकते हैं। आप चाहें तो घर पर भी एक सेक्सी मूवी साथ में देखकर पत्नी का मूड बना सकते थे। फ्लर्ट करना अपनी पार्टनर का मूड बनाने के लिए सबसे अच्छा तरीका है। अपनी बातचीत करने में सीधे कमेंट्स यूज करें।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story