×

Relationship: अपनी पत्नी के लिए Nick Name रखने में बरतें सावधानी, नहीं तो पड़ सकते हैं लेने के देने

Relationship: पत्नी उसके ऊपर प्यार जताते हुए हमेशा 'Hi Honey' या 'hey babe' जैसे प्यारे शब्दों के साथ टेक्स्ट मैसेज खोलती थी और प्यार के साथ जवाब भी देती थी। लेकिन पत्नी के लिए ये निक नेम बना आफत।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shashi kant gautam
Published on: 6 March 2022 5:35 PM GMT
Nick Name For Wife: Be careful in keeping Nick Name for your wife, otherwise you may have to give up
X

पत्नी के लिए निक नेम: Photo - Social Media

Relationship: इस दुनिया में पति-पत्नी का रिश्ता सबसे करीबी रिश्ता और एक पवित्र रिश्ता कहलाता है। अपनी पत्नी से प्यार करना हर पति का धर्म है और ऐसा लोग करते भी हैं। ऐसे में कई लोग अपनी पत्नी को प्यार से पुकारने के लिए Nick Name यानी की प्यार वाला नाम चुनते हैं। लेकिन Nick Name चुनने की इस प्रक्रिया में कई पति गलती कर बैठते हैं। जिसके कारण जानें अनजाने में अपनी पत्नी का Nick Name के कारण खुलेआम मजाक बनाते रहते हैं।

ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें एक पति ने स्वीकार किया है कि वह अपनी पत्नी को प्यारा लगने के लिए जो Nick Name इस्तेमाल करता है, उसकी वजह से जाने-अंजाने में वह अपनी पत्नी का मज़ाक उड़ा रहा है। पति ने इस बात को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए स्वीकार किया है।

अपनी पत्नी को जवाब में लिखा- 'my little honey badger'

उस व्यक्ति ने अपनी कहानी को गुमनाम रूप से शेयर करते हुए कहा कि उसकी पत्नी उसके ऊपर प्यार जताते हुए हमेशा 'Hi Honey' या 'hey babe' जैसे प्यारे शब्दों के साथ टेक्स्ट मैसेज खोलती थी और प्यार के साथ जवाब भी देती थी। उस व्यक्ति ने अपनी बेवकूफी भरे किस्से के बारे में बताया कि किस प्रकार वह अपनी पत्नी को जवाब में 'माई लिटिल हनी बैजर' (my little honey badger) के रूप में सम्बोधित करता है। महिला सोचती थी कि यह उसके लिए एक प्यारा Nick Name जिसके उसका पति बुलाता है।

इस तरह से एक व्यक्ति द्वारा को एक गुप्त कोड विकसित करने के बाद 'क्रूर' करार दिया गया है कि वह खुले तौर पर अपनी पत्नी का मजाक उड़ाता था। वह व्यक्ति इस काम को कई सालों करता था।

आखिर क्या है Honey badger

आपको बता दें कि Honey badger को हिंदी में 'बिज्जू' कहते हैं जो एक स्तनधारी जानवर है और यह एक मांसाहारी प्राणी है। अपने लड़ाके स्वभाव और मोटी चमड़ी के कारण अन्य जानवर इस से दूर ही रहते हैं और अन्य खूँखार प्राणी भी इसपर हमला कम ही करते हैं। ऐसे में एक पति द्वारा अपनी पत्नी के लिए Nick Name के तौर पर संबोधित करना वाकई में एक क्रूरता ही तो है।

Honey badger को हिंदी में 'बिज्जू' कहते हैं: Photo - Social Media

उस व्यक्ति ने यह भी खुलासा करते हुए बताया कि उसकी पत्नी को नहीं पता था कि honey badger क्या होता है। उस व्यक्ति द्वारा अपनी पत्नी को honey badger नाम का इस्तेमाल करना तो यही साबित करता है कि उसकी पत्नी "सबसे दुष्ट, सबसे शातिर बी ****** एस ग्रह पर" है।

पति ने ट्विटर अकाउंट जब यह शेयर किया तो लोगों ने जमकार कॉमेंट्स किए -

उसने लिखा:- "मेरी पत्नी हमेशा मेरे लिए 'Hi Honey' या 'hey babe' के साथ अपने पाठ संदेश शुरू करती है। "पिछले कुछ सालों से मैंने 'my little honey badger' के साथ जवाब दिया है।

"वह सोचती है कि यह प्यारा है, लेकिन उसने यह नहीं सोचा है कि शहद के बेजर ग्रह पर सबसे बुरे, सबसे शातिर बी ***** डीएस में से हैं।"

ट्वीट को मिले 7,000 से अधिक लाइक्स

बता दें कि अकाउंट पर शेयर किए जाने के बाद से यह ट्वीट अब वायरल हो गया है, इसे 7,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। कुछ लोगों ने इसे प्रफुल्लित करने वाला पाया, जैसा कि एक ने कहा: "यह शानदार है।"

जबकि एक अन्य ने लिखा: "इससे मुझे बहुत हंसी आई है और अब मैं अपनी बेटी को 'हनी बेजर' कहूंगा।"

हालाँकि, कुछ ने उस व्यक्ति से कहा कि वह वास्तव में अपनी पत्नी की तारीफ कर रहा होगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story