×

Relationship News: अपने पार्टनर से ये बातें कभी शेयर नहीं करती लड़कियां

Relationship News: लड़कियां कुछ बाते सीक्रेट रखना चाहती हैं, जिसे वह पार्टनर से शेयर नहीं करती।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 21 March 2022 9:43 AM GMT
Relationship news
X
रिलेशनशिप (Social Media)

Relationship News :कुछ लड़कियां अपनी बातों को लेकर इतनी पजेसिव होती हैं की वह किसी से शेयर नहीं करती है। यहां तक कि वह अपने पार्टनर से भी अपनी बातें शेयर नहीं करती है। वह कुछ बाते सीक्रेट रखना चाहती हैं, जिसे वह अपने पास ही रखना पसंद करती है। आइए जानते हैं क्या हैं वो बातें।

सहेलियों के साथ पर्सनल टॉक पार्टनर से शेयर नहीं करना

लड़कियां अपने पार्टनर से वह बातें कभी शेयर नहीं करती जो वह अपनी सहेलियों के साथ पर्सनल बात करती है। पार्टनर के पूछने पर भी वह दूसरी बात बताती हैं, लेकिन पर्सनल टॉक नही शेयर करती है।


पार्टनर से अपने क्रश के बारे में छुपाना

महिलाएं किसी भी रिश्ते को शिद्दत से निभाती हैं। इसके बाद भी अगर उन्हें किसी पर क्रश होता है, तो वह अपने पार्टनर को कभी भी नहीं बताती है। महिलाएं पार्टनर के सामने अपने क्रश का जिक्र काफी कम करती हैं।


अपने दोस्तों की जानकारी पार्टनर को न देना

कई लड़िकयां अपने पार्टनर से अपने दोस्तों के बारे में भी नहीं बताती है। अगर वह मेल फ्रेंड है, तो वह अपने पार्टनर को उसके बारे में नहीं बताना चाहाती हैं।महिलाओं को लगता है कि ये जानने के बाद उनका पार्टनर कैसे रिएक्ट करेगा। या फिर वह भी किसी लड़की से बात करना ना शुरू कर दे।

एक्स के बारे में पार्टनर को न बताना

लड़कियां अपने पार्टनर से अपने ब्रेकअप का कारण और एक्स पार्टनर के बारे में बताने से बचती हैं। उन्हें लगता है की उनका पार्टनर उनके एक्स के बारे में जानकर कहीं उन्हें छोड़ ना दे।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story