×

हो गया खुलासा: इसलिए कम उम्र के लड़कों को डेट करना होता है फायदेमंद

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में 26 साल के अमेरिकन सिंगर निक जोनस से शादी रचाई है। बता दें, दोनों ने एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला लिया। वैसे देखा जाए तो छोटी उम्र के लड़कों को डेट एक स्मार्ट डिसीजन हो सकता है।

Manali Rastogi
Published on: 9 Dec 2018 10:20 AM GMT
हो गया खुलासा: इसलिए कम उम्र के लड़कों को डेट करना होता है फायदेमंद
X
हो गया खुलासा: इसलिए कम उम्र के लड़कों को डेट करना होता है फायदेमंद

लखनऊ: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में 26 साल के अमेरिकन सिंगर निक जोनस से शादी रचाई है। बता दें, दोनों ने एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला लिया। वैसे देखा जाए तो छोटी उम्र के लड़कों को डेट एक स्मार्ट डिसीजन हो सकता है।

यह भी पढ़ें: संगीत समारोह में ईशा अंबानी ने किया आनंद के साथ किया रोमांटिक डांस, देखें वीडियो

दरअसल, एक रिपोर्ट सामने आई है जिसमें अधिकांश लड़कियों को कम उम्र के पार्टनर से शादी करना पसंद है। अगर आप भी सोच रही हैं कि ये फैसला सही है या नहीं तो आज हम आपको बताएंगे कि कम उम्र के पार्टनर से शादी करना लड़कियों के लिए कितना फायदेमंद है।

यह भी पढ़ें: ‘उत्कृष्ट संस्थान’ का दर्जा देने के लिए इन 19 शिक्षण संस्थानों का है नाम, देखें लिस्ट

अगर आप खुद से छोटे उम्र के लड़के को डेट कर रही हैं और उससे शादी करना चाहती हैं तो आपका ये डिसीजन एक स्मार्ट डिसीजन साबित हो सकता है। ऐसा इसलिए क्योंकि लंबी कमिंटमेंट के लिए कम उम्र के पार्टनर ज्यादा तत्पर रहते हैं। ऐसे रिश्ते लंबे चलते हैं। रिपोर्ट में यह बात भी साबित हुई है कि कम उम्र के पार्टनर आपको अपने करियर में आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करता है।

यह भी पढ़ें: राष्ट्रपति के आगमन को लेकर पूरा पूर्वी यूपी उत्सुकः सीएम योगी आदित्यनाथ

आपने अपने जीवन में जो कुछ भी हासिल किया है, वह उसकी भी प्रशंसा करता है। यानि कम उम्र के पार्टनर को डेट करने का असर आपके करियर पर अच्छा पड़ सकता है।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story