×

Relationship News: रोमांस करने का मूड है तो छिपाए नहीं, यूं बनाएं पार्टनर का मूड

Relationship News: महलाएं अपने जीवन को रोमांटिक बनाने के लिए अपनाएं ये टिप्स।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 8 April 2022 10:35 AM GMT
Relationship News
X
रिलेशनशिप (Social media)

Relationship News: शादी के बाद अपने रिश्ते को हेल्दी और खुशहाल बनाए रखने के लिए पार्टनर के बीच अच्छा संभोग होना जरूरी है। संभोग आपके बीच प्यार को बढ़ाता है, लेकिन आजकल के भागदौड़ में पुरुष संभोग करने से बचते हैं क्योंकि वह ऑफिस के कामों की वजह से थक जाते हैं। ऐसे में अगर महिलाएं संभोग के मूड में हो तो वह अपनी इच्छा को अपने पार्टनर के सामने ऐसे जाहिर कर सकती है।

शादी को हेल्दी बनाए रखने के लिए संभोग बहुत जरूरी होता है। संभोग करने से आपके बीच प्यार, विश्वास आदि बढ़ जाता है। महलाएं अपने जीवन को रोमांटिक बनाना चहेती हैं, तो आज से ही अपनाएं ये टिप्स।


पार्टनर की सेवा करें

कई बार ऑफिस से देर रात आने के कारण पुरुषों को बहुत थकान होती है, उनका मूड ऑफ रहता है या फिर उन्हें शारीरिक दर्द होता है। ऐसे में महिलाएं पहले उनकी सेवा करे। जब आपका पार्टनर थोड़ा रिलेक्स फील करे तब आप उन्हें रोमांटिक होकर इशारा कर सकती हैं।

पार्टनर की मनपसंद नाइटी पहनें

पति को मूड में लाने के लिए महिलाएं उनकी मनपसंद की नाइटी भी पहन सकती हैं और उनके पास बैठकर बात कर सकती हैं। ऐसा करने से आपके पार्टनर का मूड बनेगा।


पार्टनर को kiss करें

पार्टनर का मूड बनाने के लिए आप उनके गालों पर kiss भी कर सकती हैं। ऐसा करने से आपका पार्टनर समझ जाएगा की आपको क्या चाहिए।

रोमांटिक मूवी देखें

अगर आपके पार्टनर का संभोग करने का मन नहीं है, तो आप ऐसे में पार्टनर को रोमांटिक इशारे कर सकती हैं या फिर उनके साथ बेड पर लेटकर रोमांटिक मूवी भी देख सकती है।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story