×

Valentine Day 2022: अपने पार्टनर को खुश करने के लिए ऐसे मनाएं वैलेंटाइन

Valentine Day 2022 : वैलेंटाइन डे को कैसे बनाएं ये अभी तक अपने नहीं सोचा है, तो आप ऐसे सेलिब्रेट कर सकते हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 14 Feb 2022 4:42 AM GMT
Valentine Day 2022
X

 अपने पार्टनर को खुश करने के लिए ऐसे मनाएं ये वैलेंटाइन (Social Media)

Valentine Day 2022: 14 फरवरी प्यार करने वाले प्रेम जोड़े के लिए बेहद खास दिन होता है। सभी कपल (couple) बेसब्री से इस दिन का इंतेजार करते हैं। इस दिन को और खास बनाने और अपने पार्टनर को सरप्राइज़ देने के लिए आज हम लेकर आएं हैं कुछ टिप्स।

इस दिन को किस तरह से यादगार बनाया जाए और कैसे इसे सेलिब्रेट किया जाए ये सवाल हर कपल्स के दिमाग में चलती रहती है। आप चाहें तो इसे बेहतर बनाने के लिए घर पर ही कुछ खास प्लान कर सकते हैं। तो आइए जानते हैं।


पार्टनर के साथ बिताए हसीन पलों की तस्वीर लगाएं

वैलेंटाइन डे पर पार्टनर के साथ बिताए हुए कुछ अच्छे पलों की तस्वीर को अपने घर पर लगा सकते हैं, इससे आपके पार्टनर को स्पेशल फील होगा। इन फोटोज को सजाने के लिए आप राइस लाइट या फेरी लाइट का भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

पूरे घर को गुब्बारे और कैंडल्स से सजाएं

इसके अलावा आप अपने पूरे घर को गुब्बारे से सजा सकते हैं। बेडरूम में हार्ट शेप के गुब्बारे लगाएं। इसमें कुछ और स्पेशल करने के लिए आप गुब्बारे के अंदर कुछ चीजें भी छिपा सकते हैं। इसके अलावा आप पूरे घर में कैंडल लगाकर भी इसे सेलिब्रेट कर सकते हैं।


पार्टनर के साथ रोमांटिक मूवी देखें

वैलेंटाइन डे को रोमांटिक बनाने के लिए आप अपने पार्टनर के साथ कोई रोमांटिक मूवी देख सकते हैं। रोमांटिक मूवी देखने के लिए आप प्रोजेक्टर का इस्तेमाल भी कर सकते हैं। इससे आपके पार्टनर को अच्छा लगेगा l मुवी के साथ आप कुछ स्नैक्स भी रख लें। ऐसा करने से आपका वेलेंटाइन डे और भी यादगार हो जाएगा

पार्टनर को खुश करने के लिए करें डिनर डेट प्लान

आप घर पर ही अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक डिनर कर सकते हैं, इसके लिए आपको डिनर टेबल को गुलाब के फूलों से, घर पर लाइटनिंग और कैंडल से सजा सकते हैं। इसे और भी खूबसूरत बनाने के लिए आप रोमांटिक बैकग्राउंड गाना भी चला सकते है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story