×

अनमैरिड कपल्स के लिए खास: प्राइवेट मोमेंट्स और क्वालिटी टाइम स्पेंड कैसे और कहां करें?

Relationship News: पार्टनर के साथ फ्री होकर घूमना है तो इन बातों का ध्यान रखना होगा।

Ragini Sinha
Published on: 3 Jun 2022 9:17 AM GMT
Relationship News
X

रिलेशनशिप समाचार,( Social media)

Relationship News: शादी के बिना लिव इन रिलेशनशिप में रहना हर जोड़े के लिए मुश्किल भरा होता है। कपल्स को हमेशा पुलिस और लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ता है। ऐसे में अगर आपको पार्टनर के साथ एकदम फ्री होकर घूमना है तो आपको इन बातों का ध्यान रखना होगा। आइए जानते हैं वो 5 नियम।

लिव-इन रिलेशनशिप

लिव-इन रिलेशनशिप आज के समय में आम बात हो गई है। लड़के-लड़कियां शादी के बैगर एक दूसरे के साथ रहना पसंद करते हैं। ऐसा इसलिए करते हैं, ताकि अगर उनका रिश्ता नहीं बन पाता है तो वह आसानी से अलग हो। अगर आप बेहतर और अच्छा लाइफ पार्टनर चाहते हैं तो लिव-इन रिलेशनशिप अच्छा विकल्प है। लेकिन इसके लिए लड़की की उम्र 18 साल से ऊपर और लड़के की उम्र 21 साल से अधिक होनी चाहिए।


पब्लिक प्लेस में अश्लील हरकत न करें

कई बार देखा गया है कि कपल्स पब्लिक प्लेस पर बैठे होते हैं तो लोग उन्हें बार बार घूरते हैं। लेकिन आपको पता होना चाहिए कि कपल प्राइवेट जगह पर बैठने के लिए स्वतंत्र हैं। आपको इस बात का ध्यान रखना होगा की आपकी पार्टनर को वह जगा कंफर्टेबल फील करवा रही है या नहीं। महिलाओं को पब्लिक प्लेस में अश्लील हरकत करना भी पसंद नहीं हैं। ऐसे में आप उनके साथ पब्लिक प्लेस में अश्लील हरकते ना करें।


होटल में रुकने के निमय

अगर आप किसी होटल में रुकना चाहते हैं और प्राइवेट मोमेंट बनाना चाहते हैं, तो आपको कुछ बातों का ध्यान रखना होगा। जैसे की आपको उस होटल की सारी जानकारी होनी चाहिए। होटल के कमरे में कैमरा नहीं होना चाहिए। होटल के कमरों को अच्छी तरह से देखने के बाद ही आप अपने पार्टनर के साथ प्राइवेट मोमेंट को जिएं।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story