×

Saharanpur News: केशव प्रसाद मौर्य बोले - फ्रस्ट्रेशन में हैं अखिलेश यादव

Saharanpur News: उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अखिलेश फ्रस्ट्रेशन में हैं और उन्हें इलाज की आवश्यकता है। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि यदि वह सहारनपुर आते हैं तो यहां मेडिकल कॉलेज में उनकी जांच करवा देंगे।

Neena Jain
Published on: 16 March 2023 7:12 PM GMT

Saharanpur News: सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के बयान पर पलटवार करते हुए उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अखिलेश फ्रस्ट्रेशन में हैं और उन्हें इलाज की आवश्यकता है। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि यदि वह सहारनपुर आते हैं तो यहां मेडिकल कॉलेज में उनकी जांच करवा देंगे। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य आज सहारनपुर में जनमंच प्रेक्षागृह में आयोजित महामहिम राष्ट्रपति अभिभाषण पर आधारित संगोष्ठी को संबोधित कर रहे थे।

‘सपा सरकार में होते थे दंगे और गुंडागर्दी’

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य लखनऊ से हेलीकॉप्टर द्वारा सहारनपुर जनपद के सरसावा में उतरे, जहां से वह राधास्वामी सत्संग समागम में पहुंचे। यहां उन्होंने बाबा गुरविंदर ढिल्लो से मुलाकात की। जनपद दौरे पर आए उप-मुख्यमंत्री ने सर्किट हाउस में अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। वो जनमंच प्रेक्षागृह पहुंचे, जहां उन्होंने दीप प्रज्वलन किया और इस अवसर पर भाजपाइयों द्वारा उनका माल्यार्पण कर स्वागत किया गया। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सपा पर जमकर प्रहार करते हुए कहा कि सपा के समय में दंगे और गुंडागर्दी हुआ करती थी। लेकिन अब भाजपा की डबल इंजन की सरकार में सबका साथ-सबका विकास और सभी का विश्वास की टीम ने काम किया है और कोई दंगा नहीं हुआ है।

आरोप-प्रत्यारोपों का सिलसिला जारी

दरअसल, सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के बीच चल रही आरोप-प्रत्यारोप की राजनीतिक खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। दोनों एक-दूसरे पर लगातार पलटवार कर रहे हैं। अखिलेश यादव ने दिल्ली में कथित तौर पर कहा कि उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने साथ एक शूद्र को रखा हुआ है। उन्होंने यह बात बिना किसी का नाम लिए कही। जिसके जवाब में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा अखिलेश यादव थोड़ा सा फ्रस्ट्रेशन में हैं, उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं है। जल्दी से अच्छी जांच करा लें। स्वास्थ्य अच्छा हो ऐसी हम कामना करते हैं।

प्रयागराज की घटना पर होगी सख्त कार्रवाई

केशव प्रसाद मौर्य ने प्रयागराज की घटना पर कहा कि अपराधियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई पुलिस कर रही है। जब 2016 में जब वह भाजपा प्रदेश अध्यक्ष थे और सहारनपुर आए तो सपा की सरकार थी। इसी और पड़ोस के जनपद में रात के समय थाने में ताला लगाकर पुलिस को शहरी क्षेत्र में आना पड़ता था। तब सूबे में कैसा जंगलराज था और अब कानून-व्यस्था कितनी बेहतरीन और अच्छी हालत में है, ये किसी से छुपा नहीं है।

‘आने वाले दिनों में सपा बन जाएगी समाप्त पार्टी’

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अखिलेश यादव यदि इसी प्रकार समाजवादी पार्टी को चलाते रहे तो आने वाले दिनों में सपा समाप्त पार्टी बन जाएगी। उन्होंने कहा कि सपा हमेशा भाजपा पर बसपा के टिकट मांगने का आरोप लगाती रही है। सपा को संभलकर रहना चाहिए आने वाले चुनाव में कई भाजपा कहीं सपा के टिकट भी ना बांट दें और उन्हें पता भी ना चले। इस दौरान व्यापारी नेता रवि जुनेजा, स्वर्ण एसोसिएशन के अध्यक्ष राजकुमार राजू तथा जैन समाज के अध्यक्ष राजेश कुमार जैन मौजूद रहे।

Neena Jain

Neena Jain

Next Story