×

मात्र 501 रुपए में खरीदिए 8MP कैमरा वाला यह फोन, जानें और क्या हैं इसकी खूबियां

By
Published on: 29 Aug 2016 10:02 AM GMT
मात्र 501 रुपए में खरीदिए 8MP कैमरा वाला यह फोन, जानें और क्या हैं इसकी खूबियां
X

नई दिल्ली: इंडिया में सबसे सस्ता मोबाइल बनाने का दावा करने वाली कंपनी रिंगिंग बेल्स के 251 रुपए वाले Freedom 251 स्मार्टफोन के बाद एक और दूसरी कंपनी चैंपवन ने 501 रुपए में एक नया स्मार्टफोन पेश किया है। जिसका नाम ChampOne C1 है।

लेकिन आपको बता दें कि इस फोन को फ्लैश सेल में केवल वही लोग खरीद सकते हैं, जिन्होंने इसके लिए पहले से रजिस्ट्रेशन किया है। वहीं यह केवल फोन कैश ऑन डिलिवरी पर अवलेबल होगा। ChampOne C1 की फ्लैश सेल 2 सितम्बर को होगी।

इस फोन में कई सारी खूबियां हैं ChampOne C1 में 5 इंच की HD डिस्प्ले दी गई है। इसका 1.3GHz MT6735 क्वॉडकोर प्रोसेसर इसकी अप्लीकेशंस को ईजी एक्सेस देता है। ख़ास बात यह है कि C1 एक एंड्रॉएड बेस्ड फोन है जो 2 GB रैम से लैस है।

आगे की स्लाइड में जानिए ChampOne C1 के और फीचर्स

कैसा है इसका कैमरा

इस फोन की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसका कैमरा काफी अच्छा है कैमरे की बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर कैमरा दिया गया है आज के टाइम पर स्टोरेज का पूरा ध्यान रखते हुए कंपनी ने इसे 16 GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया है वहीं बैटरी इस फोन में 2500mAh की बैटरी दी गई है खास फीचर के तौर पर ड्यूल सिम वाले इस फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है

क्या कहना है कंपनी का

इस फोन को बेंचने वाली कंपनी का कहना है कि वेबसाइट में कुछ खराबी आने के कारण फिलहाल इस फोन के लिए रजिस्ट्रेशन बंद हा चुके हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 501 रुपए में स्मार्टफोन देने का ऑफर कंपनी के सेल्स प्रमोशन का एक हिस्सा है। इसके बाद ये फोन अपनी रियल प्राइस लगभग 8000 रुपए में मिलेगा।

Next Story