×

GOOD NEWS! अब IDEA यूजर्स एक ही कीमत पर उठा सकेंगे 2G, 3G और 4G डेटा का लुत्फ

आइडिया सेल्यूलर(टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर कंपनी) ने हाल ही में एक नई स्क्रीम का ऐलान किया है। जिसके तहत कस्टमर्स अब एक ही कीमत में 2G, 3G या 4G डेटा का लुत्फ़ उठा सकते हैं।

tiwarishalini
Published on: 21 March 2017 6:00 AM GMT
GOOD NEWS! अब IDEA यूजर्स एक ही कीमत पर उठा सकेंगे 2G, 3G और 4G डेटा का लुत्फ
X

मुंबईः आइडिया सेल्यूलर(टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर कंपनी) ने हाल ही में एक नई स्क्रीम का ऐलान किया है। जिसके तहत कस्टमर्स अब एक ही कीमत में 2G, 3G या 4G डेटा का लुत्फ़ उठा सकते हैं। कंपनी ने यहां एक बयान में कहा, “idea पर 2G, 3G या 4G नेटवर्क के लिए अब एक जीबी से ज्यादा डेटा की दरें एक समान होंगी और देश भर में इसे 31 मार्च से लागू कर दिया जाएगा।”

-अभी ग्राहकों को इसके लिए अलग-अलग दरों पर अलग-अलग रिचार्ज करना होता है।

-आइडिया सेल्यूलर के मुख्य विपणन अधिकारी शशि शंकर ने बताया, “आइडिया ने अपनी डेटा दरें सरल बनाई है, ताकि सभी तकनीक के लिए एक ही कीमत पर डेटा रिचार्ज मुहैया कराया जा सकें।

-अब उपभोक्ता अपने यूजेज और वोल्यूम के आधार पर रिचार्ज की दर का चुनाव कर सकेंगे।

-उन्हें अब किस प्लेटफार्म से लॉग इन करना है, इसकी चिंता करने की जरूरत नहीं है। ”

हाल ही में आईडिया सेल्युलर ने सस्ती कीमत के साथ डेटा टैरिफ पैक का ऐलान किया है। जिसमें 345 रुपये की कीमत में 14GB 4G डेटा मिलेगा और अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों तक होगी। इस प्लान में हर दिन के लिए डेटा लिमिट दी गई है। इसके तहत यूजर 500MB/हर दिन डेटा इस्तेमाल कर पाएंगे। हालांकि ये साफ नहीं है कि आईडिया अपने कुछ खास यूजर्स को ये टैरिफ प्लान दे रहा है या सभी यूजर्स के लिए ये उपलब्ध होगा।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story