Social Media

अनुष्का के खिलाफ उन्होंने मामला भी दर्ज कराया और फिर विराट कोहली से मांग की थी कि वो अनुष्का शर्मा तलाक दे दें क्योंकि वो देश के लिए खेलते हैं और सच्चे देशभक्त हैं

कंपनी ने अपने बयान में कहा, “रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की फुली ओन्ड सब्सिडियरी जियो प्लेटफॉर्म्स एक नेक्स्ट जनरेशन टेक्नॉलोजी कंपनी है, जो भारत को एक डिजिटल सोसायटी बनाने के काम में मदद कर रही है।”

लॉकडाउन के दौरान करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव  हैं। इस दौरान करीना अपने परिवार से जुड़ा पोस्ट करती है जो कि वायरल हो रहा है। खासकर जब बेटे तैमूर हो तो उसे वायरल होने में मिनट भी नहीं लगता है।

इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी  को क्रिकेट के अलावा एक और चीज के लिए क्रेजी है वो है बाइक। धौनी की बाइक प्रेम जगजाहिर है। गाड़ियों के शौकीन धोनी के पास  बाइक्स की लंबी लिस्ट है।

भारत में भी भगवद गीता का बोलता हुए संस्करण तेजी से लोकप्रिय हो रहा है। आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर ने इसके बारे में कहा है कि इस डिजिटल संस्करण से हर वर्ग, भाषा, समुदाय, जाति और धर्म के लोग भारतीय पुरातन सभ्यता , संस्कृति और अध्यात्म से परिचित हो सकेंगे।   

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों लॉकडाउन में पति निक जोनस के साथ क्वालिटी टाइम एंज्वॉय कर रही है। प्रियंका व निक  फैंस के लिए अक्सर पार्टीज और वीडियोज के क्लिप शेयर करते है जिसमें दोनों को एक साथ एंजॉय करते देखा जाता है।

दरअसल शेरों के इस झुंड ने भैंस पर हमला कर दिया था | जब भैंस की नजर अचानक उन शेरों पर पड़ी तो वो पीछे मुड़कर नहीं भागे, बल्कि उनका सामना करते हुए एक ही छलांग में उनके ऊपर से कूदकर बच निकले |

गर्मी की तपिश से इंसान से लेकर जंगली जीव तक नहीं बच पाते हैं। अब जब गर्मी का मौसम चल रहा है तो सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है।

क्रिकेट के भगवान मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने एक वीडियो शेयर किया है, जो थोड़े ही समय में वायरल हो गया। आज कोरोना वायरस संक्रमण के चलते दुनिया के तमाम क्रिकेट इवेंट्स रद्द हो चुके हैं। इस बीच क्रिकेटर्स सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से जुड़े हुए हैं।

जियो ने एक नई डिजिटल दुनिया बनाई है जिसमें नेटवर्क, डिवाइसेस, एप्लिकेशंस, कॉन्टेंट, सर्विस एक्स्पीरियेंसेज़ सब शामिल हैं – और ये डिजिटल वर्ल्ड, भारत के ग्राहकों को उपलब्ध है – वो भी किफ़ायती दामों पर।