Social Media

बॉलीवुड  की  क्वीन कंगना रनौत आजकल क्वॉरंटीन में रह रही हैं। और फैमिली को पूरा समय दे रही है। कंगना इस समय काे पूरा एंज्वाॉय कर रही है। देश में कोरोना वायरस की वजह से लगे  वो लॉकडाउन का सबसे फायदा उठाकर परिवार संग समय बिता रही हैं।  कंगना को अपने परिवार संग समय बिताने को मिल रहा है

कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों की मदद के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री से कई स्टार्स आगे आ रहे हैं। अक्षय कुमार ने पीएम केयर रिलीफ फंड में पैसा डोनेट करने के बाद से कई सारे लोग अपना नाम दर्ज करा रहे हैं। जिससे जो बन पड़ रहा है वो उतनी मदद करने से पीछे नहीं हट रहा है। इस लिस्ट में नया नाम है एक्टर राजकुमार राव।

कोरोना से बचने के लिए देशभर में सभी लोग लॉकडाउन होकर जहां एक तरफ सरकार द्वारा दिए गए निर्देशों का गंभीरता से पालन कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ घर के अंदर खुद को बोर होने से बचने के लिए भी कई ट्रिक्स भी आजमा रहे हैं। इस संदर्भ में शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत भी कुछ नया लेकर आई हैं।

आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की मोहब्बत बिग बॉस के घर में शुरू हुई घर से बाहर निकलकर ये प्रेम और ज्यादा गहरा हो गया है। इस शो में दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था और शो से बाहर आकर भी इन दोनों के बीच की बॉन्डिंग देखने को मिल रही है।

पूरी दुनिया कोरोना से जूझ रही है। और इधर  किम कर्दाशियां और उनके परिवार के बीच होने वाला ड्रामा सुर्खिया बटोर रहा हैं। इसके कई फैन्स भी हैं।किम, उनकी मां क्रिस जेनर और उनकी बहनों के रोजमर्रा के जीवन पर ( Keeping up with The Kardashians) बना है।

गूगल ने आज खास डूडल बनाया है। इस डूडल के साथ गूगल बसंत ऋतु यानी कि स्प्रिंग सीजन का स्वागत कर रहा है। आज के डूडल में गूगल में एक खरगोश को दिखाया गया है जो रंग-बिरंगे हॉट-एयर बलून में सैर का मजा ले रहा है। डूडल का थीम ब्लू कलर का है। नीला रंग खुले और साफ आसमान को दर्शा रहा है।

शिल्पा शेट्टी अपने लुक के चलते अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। वहीं, दूसरी तरफ उनके पति राज कुंद्रा लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करते हैं।  शिल्पा के फिल्मों में काम करने के बावजूद राज कुंद्रा ने कभी फिल्म इंडस्ट्री में आने की इच्छा जाहिर नहीं की, लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी सक्रीय रहते हैं।

शाहरुख खान के तीनों बच्चे भी इंडस्ट्री के पॉपुलर स्टार किड्स में शामिल हैं। सुहाना और आर्यन जहां एक तरफ सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं वहीं दूसरी तरफ अबराम की क्यूट फोटोज इंटरनेट पर छाई रहती हैं। अब सुहाना का इंस्टाग्राम अकाउंट जो पहले प्राइवट था जो अब पब्लिक हो चुका है।

हत्या के इस हैरतअंगेज मामले का खुलासा हुआ तो पुलिस की टीम भी हैरान रह गई क्योंकि वारदात को अंजाम एक सोशल मीडिया फ्रेंड द्वारा दिया गया था। पुलिस ने आरोपी साइलेंट किलर को गिरफ्तार कर लिया है।

ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट के प्रोडक्ट्स सभी जगह फेमस है। कस्टमर्स को इस साईट पर काफी भरोसा करते हैं। लेकिन इस बार खबर इसके प्रोडक्ट या किसी सेल की नहीं है।