Social Media

हैदराबाद के बाद उन्नाव रेप पीड़िता की मौत की खबर सामने आने के बाद से देश भर के लोगों के मन भारी आक्रोश व्याप्त है। लोग अलग-अलग ढंग से इस पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

महिला डॉक्टर से गैंगरेप और हत्या के सभी चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया। तेलंगाना के कानून मंत्री इंद्रकरण रेड्डी ने इसे भगवान का न्याय बताया है।

महिला डॉक्टर से गैंगरेप और हत्या के सभी चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया। हैदराबाद में पीड़िता के आरोपियों का एनकाउंटर नेशनल हाइवे-44 के पास किया गया। पुलिस आरोपियों को एनएच-44 पर क्राइम सीन रिक्रिएट कराने के लिए लेकर गई थी।

हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या के बाद चारों आरोपियों की पुलिस एनकाउंटर में मौत हो गई है। इसके बाद तेलंगाना में महिलाओं ने एनकाउंटर करने वाले पुलिसकर्मियों को मिठाई खिलाई और फूल बरसाए।

कई बार ऐसा होता है कि लोग आपको व्हाट्सएप से ब्लॉक कर देते हैं जिसका आपको पता भी नहीं लगता है। हालांकि, एक ऐसा भी तरीका है जिससे आप यह जान सकते हैं कि आपको किस-किसने ब्लॉक किया है। तो आइए बताते हैं कैसे

इस बडे फैसले के तहल दिल्ली सरकार 16 दिसंबर को दिल्ली सरकार 100 वाई-फाई हॉट स्पॉट को चालू करेगी। इसके अलावा 11,000 वाई-फाई स्पॉट को बस स्टॉप, बाजार जैसे सामूहिक स्थानों पर इस वाई फाई को लगाऐ जाएंगे।

दक्षिण भारतीय एक्ट्रेस अश्रिता शेट्टी और भारत के मध्यक्रम बल्लेबाज मनीष पांडे सोमवार को शादी के बंधन में बंध गए। अपनी कप्तानी में कर्नाटक को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का चैंपियन बनाने मनीष पांडे का दिल अश्रिता ने लूट लिया और अब दोनों नवविवाहित जोड़ा बन गए।

ये 2 साल की बच्‍ची लता मंगेशकर का प्रसिद्ध गाना 'लग जा गले' गाती हुई नजर आ रही है। ये गाना 1964 में आई फिल्‍म 'वो कौन थी' का है, जिसे साधना पर फिल्‍माया गया था। इस बच्‍ची का नाम प्रज्ञा मेधा बताया जा रहा है, जो इस गाने को बहुत ही मधुर आवाज में और काफी अच्‍छे सुरों के साथ गाती नजर आ रही है।

हरियाणा के फरीदाबाद जिले में अनुसूचित जाति के लोगों ने सवर्णों (राजपूत समुदाय) पर बारात का रास्ता रोकने का आरोप लगाया है। मामले के तूल पकड़ने के बाद राजपूतों ने आगे आकर बारात रोकने की वजह बताई है।

डिंपल कपाड़िया की मां बेट्टी कपाड़िया का निधन हो गया है। दरअसल, वे कुछ दिनों पहले मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में सासं में तकलीफ होने के कारण एडमिट हुई थीं। इसके साथ ही उन्हें और भी कई दिक्कतें थीं जिसकी वजह से उन्हें आईसीयू में रखा गया था।