×

चीन की लेईको सुपर टीवी के लिए दीवाने हो रहे लोग, जानें क्या हैं इसके खास फीचर्स

By
Published on: 22 Aug 2016 6:09 AM GMT
चीन की लेईको सुपर टीवी के लिए दीवाने हो रहे लोग, जानें क्या हैं इसके खास फीचर्स
X

नई दिल्ली: चीन में चीन की इलेक्ट्रॉनिक्स सामान बनाने वाली कंपनी लेईको ने सुपर टीवी सीरीज में 3 टेलीविजन लॉन्च कर इंडिया में एक नई क्रांति को हवा दे दी है। यह कंपनी इंडिया में पहली बार सुपर 3 सीरीज ईकोसिस्टम टीवी की फ्लैश सेल भी करने वाली है।

रजिस्ट्रेशन ने तोड़ा रिकॉर्ड

इस टीवी को लेकर अभी से लोगों में इतना ज्यादा क्रेज है कि ईको टीवी की फ्लैश सेल के लिए लीमॉल.कॉम और फ्लिपकार्ट पर एक ही दिन में रिकॉर्ड तोड़ 10 हजार लोगों ने रजिस्ट्रेशन किया है। लेईको अपने सुपर 3 टीवी सीरीज की पहली फ्लैश सेल 26 अगस्त दोपहर 12:00 बजे करेगी। अपने कस्टमर्स को अट्रैक्ट करने के लिए चीन की कंपनी ने 20 और 21 अगस्त को प्रमुख शहरों में रोड शो का भी आयोजन किया।

क्या हैं इन टीवी के नाम

कंपनी ने अपने इन तीन टीवी को लीइको सुपर3 एक्स55, सुपर3 एक्स65 और सुपर3 मैक्स 65 नाम दिया है। इन तीनों टेलीविजन की कीमत 59790, 99790 और 149790 रूपए है। इन तीनों ही टेलीविजन को फ्लैश सेल के लिए लीमॉल और फ्लिपकार्ट पर सेलिंग के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

क्या है लेईको सुपर टीवी की खासियत

इस सिरीज की टीवी कि सबसे ख़ास बात यह है कि इनमें 100 से ज्यादा सैटेलाइट चैनल बिना किसी केबल कनेक्शन के चलेंगे। इनमें सॉफ्टवेयर अपडेट के बाद 3.5 मिलियन गाने व 50 लाइव कॉन्सर्ट भी बिल्कुल फ्री में देखने को मिलेंगे।

लेईको के इन सुपर3 सीरीज के टीवी में बेहतरीन मल्टीटास्किंग के लिए कोर्टेक्स ए17 क्वॉडकोर प्रोसेसर, 3 जीबी रैम व 16 जीबी की इंटरनल मेमोरी दी गई है। इनकी पूरी बॉडी मेटल से बनी हुई है। इन तीनों ही टेलीविजन में 4केअल्ट्रा एचडी डिस्प्ले, डॉल्बी ऑडियो व डीटीएस प्रीमियम साउंड सिस्टम दिए गए हैं।

Next Story