×

PICS:मीरा के मोबाइल के वॉलपेपर पर नहीं शाहिद की तस्वीर, जानिए तो फिर कौन?

suman
Published on: 25 Nov 2017 8:19 AM GMT
PICS:मीरा के मोबाइल के वॉलपेपर पर नहीं शाहिद की तस्वीर, जानिए तो फिर कौन?
X

मुंबई: एक्टर शाहिद कपूर और उनकी ग्लैमरस वाइफ मीरा टीवी कपल गौतम गुप्ता और स्मृति खन्ना की वेडिंग सेरेमनी में स्पॉट हुए। वैसे मीरा हमेशा अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं।इस दौरान शाहिद और मीरा एक दूसरे के साथ काफी अच्छे लग रहे थे।

लेकिन इसके अलावा भी एक ऐसी बात थी जो कि, सबको अपने ओर आकर्षित करने में कामयाब हो गई। मीरा जैसे ही वेडिंग सेरेमनी से बाहर निकली, वहां पर मौजूद मीडिया के कैमरामैन ने उनकी खूब तस्वीरें ली। लेकिन इन फोटोज में सबसे खास बात ये थी की पहली बार उनके कैमरे में मीरा के फोन का वॉलपेपर भी कैप्चर हो गया। जब इस वॉलपेपर को जूम करके देखा गया तो पता चला कि मीरा के फोन के वॉलपेपर में शाहिद कपूर की नहीं, बल्कि बेटी मीशा की प्यारी सी फोटो लगी हुई हैं। मीशा की ये फोटो साफ तौर पर तो नजर नहीं आ रही थी लेकिन गौर से देखने पर ये फोटो लाड़ली बेटी मिशा की ही हैं ये साबित हो गया।

शाहिद कपूर की फिल्म पद्मावती 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिल्म को लेकर हो रहे विवाद के चलते और सेंसर बोर्ड का सर्टिफिकेट ना मिलने के चलते फिल्म की रिलीज डेट आगे कर दी गई हैं। फिल्म में पद्मावती के किरदार में दीपिका पादुकोण और उनके पति महाराज रावल रत्न सिंह की भूमिका में नजर आने वाले है।

suman

suman

Next Story