2 GB रैम के साथ लॉन्च हुआ स्मार्टफोन Moto G Play, कीमत केवल 8,999 रूपए

By
Published on: 7 Sep 2016 8:37 AM GMT
2 GB रैम के साथ लॉन्च हुआ स्मार्टफोन Moto G Play, कीमत केवल 8,999 रूपए
X

नई दिल्ली: फोन का शौक रखने वालों के लिए एक अच्छी खबर है। अमेरिकी टेक्नोलॉजी कंपनी मोटोरोला मोबिलिटी ने मंगलवार को अपना एक नया फोन इंडियन मार्केट में उतारा। यह स्मार्टफोन किफायती होने के साथ-साथ फीचर के हिसाब से भी अच्छा है। इस स्मार्टफोन मोटो जी प्ले की कीमत 8,999 रुपए में उतारा है।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या हैं इस फोन की खूबियां

मोटोरोला के इस स्मार्टफोन मोटो जी की एंड्रायड 6.0.1 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर बेस्ड है। इसकी स्क्रीन पांच इंच एचडी डिस्प्ले की है। इस फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 410 क्वैड कोर प्रोसेसर के साथ दो जीबी रैम है। मोटो जी स्मार्टफोन का रियर कैमरा आठ मेगापिक्सल का है जबकि फ्रंट कैमरा पांच मेगापिक्सल का है। इसकी बैट्री भी अच्छी है और यह 2,800 एमएएच की है। इसमें 10 वॉट का क्विक चार्जर भी है, जो सिर्फ 15 मिनट में फोन को पांच घंटे के लिए चार्ज कर सकता है।

आगे की स्लाइड में जानिए और क्या है इस फोन के साथ ऑफर

इस फोन को खरीदने का बड़ा फायदा भी मिल रहा है कि इस फोन के साथ 15,000 रुपए का यात्रा डॉट कॉम की तरफ से यात्रा ई-कैश ऑफर मिल रहा है। मोटो प्लस 2 हेडफोन खरीदने पर 300 रुपए का कैशबैक भी मिल रहा है। यह ऑफर 12 सितंबर तक उपलब्ध रहेगा इस फोन की बिक्री 6 सितंबर से अमेजन डॉट कॉम पर शुरू हो गई है।

Next Story