×

एयरगन ने कैसे ले ली मासूम की जान, यहां पढ़ें पूरा मामला

Charu Khare
Published on: 23 July 2018 6:29 AM GMT
एयरगन ने कैसे ले ली मासूम की जान, यहां पढ़ें पूरा मामला
X

हरदोई : यहां के सुरसा थाना इलाके में जानवरों को घायल करने वाली एयर गन ने एक मासूम की ही जान ले ली। बता दें गन के छर्रे से मासूम घायल हो गया था। जिसके बाद उसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन अफ़सोस तब तक बहुत देर हो चुकी थी। मासूम अपना दम तोड़ चुका था फ़िलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया है।

यह है मामला

यहां पर गहरूई निवासी श्रीराम तालाब में मछली पालन का काम करता है। जिसके लिए वह जानवरों को खदेड़ने के लिए अपने तालाब पर ही एयरगन भी साथ रखता है। करीब दो दिन पहले वह तालाब पर ही एयरगन छोड़कर किसी काम के चलते तालाब से दूर चला गया था इसी दौरान यहां कुछ बच्चे भी खेलने पहुंच गये।

ये भी पढ़ें - BREAKING : गाजियाबाद में गिरी 5 मंजिला निर्माणाधीन बिल्डिंग, कई लोग दबे

बताया जाता है कि इसी बीच महुराकला का निवासी पप्पू का बेटा जंगबहादुर भी तालाब किनारे पहुंच गया और उसने वही एयरगन उठा ली और इसके बाद उसने पास में खेल रहे बाबू के बेटे राहुल के ऊपर गन तानकर चला दी। एयरगन से एक छर्रा निकला जो 6 साल के मासूम बाबू के पेट में जा धंसा। कुछ देर तड़पने के बाद उसकी मौत हो गई।

घटना की जानकारी से परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया एएसपी ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि मामले में सम्बंधित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करके कार्यवाई की जा रही है। घटना से परिजनों में मातम का माहौल है तो मासूम की मौत का दुःख गांव वालों को भी है।

Charu Khare

Charu Khare

Next Story