×

T20 World Cup: कप्तान Kohli पर भड़के फैंस, ट्विटर पर #विराट_कोहली_कप्तानी_छोड़ो पर रहा ट्रेंड

T20 World Cup: टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में भारतीय टीम की करारी हार होने के बाद ट्विटर पर #विराट_कोहली_कप्तानी_छोड़ो ट्रेंड कर रहा है।

Chitra Singh
Written By Chitra SinghNewstrack Network
Published on: 25 Oct 2021 5:48 AM GMT
Virat Kohli T20 Captaincy
X
विराट कोहली (फाइल फोटो- सोशल मीडिया)

T20 World Cup: दुबई में खेले गए आईसीसी मेंस टी20 वर्ल्ड कप (ICC Men's T20 World Cup) के महामुकाबले में पाकिस्तान ने भारत (India Vs Pakistan) को 10 विकेट से करारी मात दी। वर्ल्ड कप के पहले मैच में ही भारत की शर्मनाक हार को लेकर भारतीय क्रिकेट फैंस आग बबूला हो उठे हैं। भारतीय टीम की करारी हार और कप्तान कोहली की खराब कैप्टेंसी (Virat Kohli captaincy) को लेकर क्रिकेट फैंस सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा निकालने लगे हैं। वहीं ट्विटर पर आज #विराट_कोहली_कप्तानी_छोड़ो तेजी से ट्रेंड (Twitter Trending Today) करने लगा है।

भारत का पहला टी 20 वर्ल्ड कप मुकाबला काफी निराशाजनक रहा। पाकिस्तान ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी करने का मौका दिया। मैदान में उतरे भारतीय ओपनर रोहित शर्मा और केएल राहुल ने भारत को बड़ा झटका दिया। रोहित शर्मा बिना रन बनाए पवैलियन लौट गए, वही केएल राहुल (KL Rahul) 8 बॉल पर तीन बनाकर चलते बने।

दोनों ओपनर्स के आउट होने के बाद मैदान में कप्तान कोहली उतरे और टीम की लाज बचाते हुए 49 गेंदों में 57 रनों की शानदार पारी खेली, वहीं उनके साथ बल्लेबाी करने उतरे सूर्यकुमार यादव 8 गेंदों में 11 रन मैदान से चलते बने। जैसे-तैसे भारतीय 20 ओवर में 151 रन बनाने में कामयाब हुई, लेकिन पाकिस्तान के ओपनर्स ने इस लक्ष्य को 17.5 ओवर में ही पूरा कर अपनी पहली जीत का परचम लहराया। पाक की शानदार जीत और भारत की शर्मनाक हार के बाद फैंस सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा निकाल रहे है। टीम इंडिया की इस करारी हार के बाद ट्विटर पर #विराट_कोहली_कप्तानी_छोड़ो ट्रेंड करने लगा है।

यूजर्स रिएक्शन्स (Users Reactions)








Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story