×

Sonbhadra News: जेठानी ने देवरानी का काट लिया कान, बंटवारे को लेकर हुए विवाद के दौरान हुई घटना

Sonbhadra News: जमीनी विवाद को लेकर हुई मारपीट के दौरान हैरान कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है। आरोप है कि पहले जेठ-जेठानी ने पिटाई की। इसके बाद जेठानी ने दांत से देवरानी का कान काटकर शरीर से अलग कर दिया।

Kaushlendra Pandey
Published on: 7 May 2023 8:00 PM GMT
Sonbhadra News: जेठानी ने देवरानी का काट लिया कान, बंटवारे को लेकर हुए विवाद के दौरान हुई घटना
X
सोनभद्र में जमीनी विवाद में जेठानी ने देवरानी का कान काट लिया: Photo- Newstrack

Sonbhadra News: सोनभद्र के घोरावल कोतवाली क्षेत्र के लोहांडी गांव में जमीनी विवाद को लेकर हुई मारपीट के दौरान हैरान कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है। आरोप है कि पहले जेठ-जेठानी ने पिटाई की। इसके बाद जेठानी ने दांत से देवरानी का कान काटकर शरीर से अलग कर दिया। लहूलुहान हालत में पीड़िता को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घोरावल लाया गया। हालत गंभीर देख उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां उपचार जारी है।

यह है पूरा प्रकरण

घोरावल थाना क्षेत्र के लोहांडी गांव में मां के नाम की जमीन को लेकर दो भाइयों में विवाद चल रहा है। लोहांडी निवासी ओमप्रकाश यादव ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि उसकी मां बचिया देवी के नाम गांव में दो बीघा जमीन स्थित है। इसी जमीन पर बने मकान में दोनों भाई अलग -अलग रहते हैं। बताते हैं कि उसी जमीन के बंटवारे को लेकर दोनों भाइयों में इन दिनों खासी विवाद की स्थिति बनी हुई है। बताया जाता है कि इसी मसले को लेकर रविवार की दोपहर विवाद हो गया।

आरोप है कि ओमप्रकाश के बड़े भाई राजमनी और उनकी पत्नी डंगर ने, ओमप्रकाश की पत्नी महिमा (24) के साथ पहले मारपीट की। इसके बाद डंगर ने देवरानी महिमा का बायां कान दांत से काट कर शरीर से अलग कर दिया। इसके बाद 112 नंबर डायल कर पुलिस को सूचना दी गई। पहुंची पुलिस एंबुलेंस के जरिए पीड़िता को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घोरावल पहुंची। वहां प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

Kaushlendra Pandey

Kaushlendra Pandey

Next Story