×

#INDvsPAK : भैया जी इस पावन मौके पर ये 8 वीडियो तो देखना बनता है

Rishi
Published on: 19 Sep 2018 1:14 PM GMT
#INDvsPAK : भैया जी इस पावन मौके पर ये 8 वीडियो तो देखना बनता है
X

लखनऊ : इंडिया और पाकिस्तान के बीच मैच हो तो सड़कें सूनसान, ऑफिस बियाबान नजर आने लगते हैं। हफ़्तों पहले ही एचआर के पास पेट दर्द से लेकर सास की बीमारीयों की अर्जी लग जाती हैं। अमा टशन वाला मैच होता है। मोशन्स और इमोशन्स चरमसुख की सभी बंदिशों को तोड़ के बहते हैं। जिस देश की टीम हारती है, वहां ऐसा मातम होता कि डायन भी दहल जाती है। जबकि जिस देश की टीम जीतती है वहां तो पार्टी सुबह के चार बजे भी बाकी ही रहती है।

ये भी देखें : ये हैं वो 10 टीवी एक्टर्स जो पर्दे से अचानक हो गए गायब, यहां देखें पूरी लिस्ट

आज के इस पावन मौके पर हम आपको दिखाने वाले हैं वो 8 धांसू इंनिग्स जिन्होंने इतिहास में अपने को गहरे तक ठुकवा लिया है। इनके बारे में लिख इसलिए नहीं रहे क्योंकि हमें भी आज का मैच देखना है।

ये भी देखें : दोस्त की GF को सुनाओ ये 10 Songs, कभी तो किसी गरीब के काम आओ

इरशाद करिए, साभार हैं :

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=3xoBwYWdCrM[/embed]

[embed]https://www.youtube.com/watch?time_continue=2&v=AWU97HeGE1k[/embed]

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=nhs6FP7L8H8[/embed]

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story