×

IPL 2024 Auction: आईपीएल की नीलामी में करोड़ों रुपए मिलने के बाद होश नहीं संभाल पा रहा ये विदेशी खिलाड़ी, पत्नी के साथ उस स्पेशल रात पर दिया बयान

IPL 2024 Auction:आईपीएल 2024 की नीलामी के दौरान करोड़ों के भाव बिकने वाले विदेशी खिलाड़ियों में न्यूजीलैंड के भी एक शानदार प्लेयर की चांदी हो गई

Sachin Hari Legha
Published on: 21 Dec 2023 10:56 AM GMT
Daryl Mitchell
X

Daryl Mitchell (photo. Social Media)

IPL 2024 Action: आईपीएल 2024 की नीलामी (IPL 2024 Action) के दौरान करोड़ों के भाव बिकने वाले विदेशी खिलाड़ियों में न्यूजीलैंड के भी एक शानदार प्लेयर की चांदी हो गई। इस खिलाड़ी को चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने 14 करोड़ रुपए देकर अपनी टीम स्क्वाड में शामिल किया है। जिसके बाद शायद इस प्लेयर को भी यकीन नहीं हो रहा था कि उन पर इतना पैसा लगाया जा चुका है। इसको लेकर इस खिलाड़ी ने अपनी प्रतिक्रिया भी साझा की है।

न्यूजीलैंड के खिलाड़ी ने नीलामी प्रति अपनी प्रतिक्रिया

आपको बताते चलें कि न्यूजीलैंड के 32 वर्षीय खिलाड़ी डेरिल मिशेल (Daryl Mitchell) को चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने इस नीलामी में 14 करोड़ रुपए में खरीदा है। उन्होंने हाल ही इसको लेकर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। डेरिल मिशेल ने कहा, “एक परिवार के रूप में हमारे लिए यह स्पष्ट रूप से एक बहुत ही खास रात थी, मैं यहां अपनी पत्नी के साथ बैठकर पूरी नीलामी देख रहा था।”

उन्होंने आगे इस बारे में खुलकर बात करते हुए कहा, “आपका नाम सामने आते देखना और फिर उस पूरे अनुभव से गुजरना निश्चित रूप से कुछ ऐसा है जो जीवन भर हमारे साथ रहेगा। जैसे ही आप चप्पुओं को ऊपर जाते देखते हैं, आपका दिल थोड़ा धड़कने लगता है। लेकिन पहले नीलामी में हिस्सा लेने और बिना बिके रहने के बाद, इसका अनुभव करने के लिए कल रात काफी खास थी।”

डेरिल मिशेल (Daryl Mitchell) इस बात के लिए आभारी थे, कि वह रात उनके परिवार और पत्नी के लिए कैसे घटित हुई और उसने जीवन बदलने वाला एक ऐसा अनुबंध माना जो परिवार को भविष्य के लिए अच्छी तरह से तैयार करता है। उन्होंने कहा, “उसे [उनकी बेटी] को एक बहुत अच्छा उपहार मिला है, वह जाग रही है - ऐसा नहीं है कि वह समझती है कि क्या हो रहा है। लेकिन इस प्रकार की स्थितियों के बारे में यही पूरी बात है - यह आपके परिवार को कई तरीकों से स्थापित करने में मदद करती है ताकि वे कर सकें बड़े हों और उन चीज़ों का आनंद लें जो उन्हें पसंद हैं। मेरे लिए, यह इसके बारे में वास्तव में अच्छी बात है। यही कारण है कि आप यह सब करते हैं।”

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story