×

एबी डिविलियर्स ने सार्वजनिक तौर पर मांगी माफ़ी, विराट कोहली के दूसरे बच्चे को लेकर किया था खुलासा!

Virat Kohli AB de Villiers: दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने 'गलती' करने के बाद विराट कोहली और उनके परिवार से एक और माफी मांगी है

Sachin Hari Legha
Published on: 10 Feb 2024 5:45 PM GMT
Virat Kohli AB de Villiers
X

Virat Kohli AB de Villiers (photo. Social Media)

Virat Kohli AB de Villiers: दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने 'गलती' करने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) और उनके परिवार से एक और माफी मांगी है। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के दूसरे बच्चे की उम्मीद के बारे में अपने पहले बयान को वापस लेने के बाद, दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट के दिग्गज एबी डिविलियर्स ने स्टार भारतीय क्रिकेटर के परिवार से माफी मांगी है। इसको लेकर उन्होंने अपने आधिकारिक यूट्यूब अकाउंट से एक वीडियो भी जारी किया है। उनका यह वीडियो भी वायरल हो रहा है।

एबी डिविलियर्स ने सबके सामने मांगी माफ़ी!

आपको बताते चलें कि विराट कोहली (Virat Kohli) और उनके परिवार ने कुछ समय से भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज से क्रिकेटर की अनुपस्थिति के कारण पर चुप्पी बनाए रखी थी। एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने शुरू में दावा किया था कि दंपति एक और बच्चे की उम्मीद कर रहे थे। हालाँकि, दक्षिण अफ़्रीकी क्रिकेट के दिग्गज ने अपना बयान वापस ले लिया है और प्रशंसकों से उनकी निजता का सम्मान करने का आग्रह किया है। यह स्वीकार करते हुए कि उन्होंने अपुष्ट समाचार साझा किया, और माफ़ी मांगी है।

पूर्व दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपने लाइव प्रश्नोत्तर वीडियो में कहा, “मेरे दोस्त विराट कोहली अभी भी उपलब्ध नहीं हैं। मैं हर किसी से विनती करता हूं कि उन्हें वह गोपनीयता दी जाए, जिसके वह हकदार हैं। परिवार पहले आता है। कोई नहीं जानता कि वास्तव में क्या चल रहा है। मैं हम सभी से इसका सम्मान करने के लिए कह रहा हूं। मुझसे मेरे पिछले शो में एक गलती हुई थी और मैं इसके लिए कोहली परिवार से माफी मांगता हूं। बिल्कुल अच्छा नहीं है। मैंने वह जानकारी साझा की जिसकी बिल्कुल भी पुष्टि नहीं की गई थी। मैं वहां मौजूद सभी लोगों से उनका और उनके परिवार और उनके निजी समय का सम्मान करने की विनती कर रहा हूं। उम्मीद है, हम विराट को वापस खुश और रन बनाते हुए देखेंगे। जैसा कि वह हमेशा करते हैं।”

गौरतलब है कि विराट कोहली (Virat Kohli) पिछले महीने इंग्लैंड के खिलाफ श्रृंखला के शुरूआती मैच से पहले हैदराबाद पहुंचे थे लेकिन टेस्ट श्रृंखला शुरू होने से तीन दिन पहले वापस चले गए। वहीं अब खबर आई है कि वह सीरीज के बचे हुए मैच से भी बाहर हो गए। हाल ही में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने इसको लेकर कहा, "विराट कोहली व्यक्तिगत कारणों से शेष श्रृंखला के लिए चयन के लिए अनुपलब्ध रहेंगे। बोर्ड विराट कोहली के फैसले का पूरा सम्मान और समर्थन करता है।"

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story