×

AB de Villiers: हार्दिक पंड्या के मुंबई में लौट जाने की खबर पर एबी डिविलियर्स ने लगाई मुहर, कहा 'एमआई के कप्तान होंगे हार्दिक...'

IPL 2024 AB de Villiers on Hardik Pandya: रोहित अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में भारत का नेतृत्व करते हैं और मुझे लगता है कि रोहित के कंधों से कुछ दबाव कम करने के लिए हार्दिक एमआई में नेतृत्व की भूमिका निभाएंगे

Sachin Hari Legha
Published on: 25 Nov 2023 3:09 PM GMT
AB de Villiers on Hardik Pandya
X

AB de Villiers on Hardik Pandya (photo. Social Media)

IPL 2024 AB de Villiers on Hardik Pandya: आईपीएल 2024 (IPL 2024) के लिए खिलाड़ियों की नीलामी का दिन करीब आता जा रहा है, इसी के साथ-साथ तमाम टीमों के बीच खिलाड़ियों को लेकर आपस में ट्रेड भी शुरू हो चुकी है। खिलाड़ी एक टीम से दूसरी टीम जा रहे हैं। इस दौरान सबसे बड़ी खबर यही चल रही है कि हार्दिक पांड्या वापस अपनी फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस में जा रहे हैं। अब इस खबर को साउथ अफ्रीका के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने भी अपनी तरफ से कंफर्म कर दिया है। यह उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल के जरिए सबको बताया है।

एबी डिविलियर्स ने किया बड़ा दावा

आपको बताते चलें कि अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए दक्षिण अफ्रीका के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज एबी डी विलियर्स (AB de Villiers) ने कहा, “यह एक बड़ी और रोमांचक खबर है। अपने पहले सीज़न में खिताब जीतने के बाद, हार्दिक ने सोचा कि जीटी में उनका समय खत्म हो गया है। उन्हें वानखेड़े स्टेडियम में खेलना पसंद है और वह कई सालों से वहां थे।”

इस दौरान टीम इंडिया के कप्तान के रूप में रोहित शर्मा के कार्यभार को देखते हुए एबीडी ने यह भी भविष्यवाणी की कि हार्दिक मुंबई की कप्तानी करेंगे। एबी डी विलियर्स (AB de Villiers) ने आगे कहा, “जहां तक कप्तानी की बात है तो रोहित पर काफी भार है। वह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में भारत का नेतृत्व करते हैं और मुझे लगता है कि रोहित के कंधों से कुछ दबाव कम करने के लिए हार्दिक एमआई में नेतृत्व की भूमिका निभाएंगे।”

हार्दिक पंड्या का मुंबई इंडियंस से लगाओ

गौरतलब है कि हार्दिक पंड्या ने मुंबई इंडियंस के साथ रहकर भी 4 आईपीएल के खिताब जीते हैं। वे इस टीम के साथ वर्ष 2015 में जुड़े थे और उसके बाद से टीम ने 04 खिताब जीते। हालांकि वर्ष 2022 में हार्दिक गुजरात टाइटन्स में चले गए और पहले ही सीजन में उन्होंने टीम को जीत दिला दी। अब उनके वापस मुंबई में जाने की खबरें चल रही हैं। खबरों की मानें तो एमआई हार्दिक के लिए टाइटन्स को 15 करोड़ रुपये का भुगतान करेगा, जो 7 सीज़न के लिए पांच बार के चैंपियन के साथ था।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story