×

Virat Kohli: विराट कोहली के पिता बनने के खुलासे पर एबी डीविलियर्स का यू-टर्न, अब कहा- कोहली के पिता बनने वाली खबर झूठी

Virat Kohli: विराट कोहली को लेकर खास दोस्त एबी डिविलियर्स ने कहा था कि कोहली पिता बनने वाले हैं। अब इस खबर को खुद एबी ने बताया झूठा

Kalpesh Kalal
Published on: 9 Feb 2024 5:43 AM GMT
Virat Kohli-AB de Villiers
X

Virat Kohli (Source_Social Media)

Virat Kohli: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली इन दिनों जबरदस्त चर्चा बटोर रहे हैं। विराट कोहली भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही 5 मैचों की टेस्ट सीरीज से फिलहाल दूर हैं। उन्होंने टीम स्क्वॉड में सेलेक्शन के बाद ही पहले 2 टेस्ट मैचों से अपना नाम वापस ले लिया था। विराट कोहली ने इसके पीछे निजी कारण का हवाला दिया था। विराट कोहली क्यों बाहर हैं और कब लौटेंगे इसकी जानकारी बोर्ड और टीम इंडिया के कप्तान-कोच को नहीं है।

विराट कोहली के दूसरी बार पिता बनने वाले बयान से पलटे डिविलियर्स

कुछ दिन पहले कोहली के सबसे खास दोस्त एबी डिविलियर्स ने उनके बाहर रहने की वजह का खुलासा कर हर किसी को हैरान कर दिया था। एबी डिविलियर्स ने इंग्लैंड के खिलाफ जारी इस टेस्ट सीरीज से बाहर होने की वजह का खुलासा करते हुए बताया था कि विराट कोहली दूसरी बार पिता बनने वाले हैं। जिसके बाद ये खबर मीडिया और सोशल मीडिया पर आग की तरह फेल गई और हर कोई विराट कोहली के पिता बनने का इंतजार कर रहा है।

एबी ने अब कहा, उन्होंने बतायी था झूठी खबर

विराट कोहली के पिता बनने का खुलासा करने के कुछ दिन बाद ही उनके दोस्त अपनी बात से पलट गए हैं। एबी डिविलियर्स ने अचानक ही अपने उस खुलासे को झूठा करार देते हुए साफ शब्दों में कह दिया कि उन्होंने विराट कोहली के पिता बनने वाली खबर झूठी बतायी थी और इसमें कोई सच्चाई नहीं है। एबी डिविलियर्स का अचानक ही यू-टर्न लेना हर किसी को हैरान कर रहा है। विराट कोहली के दूसरी बार पिता बनने वाली खबर को लेकर अब डिविलियर्स ने सफाई पेश की है।

कोहली के पिता बनने वाली जानकारी गलत- एबी डिविलियर्स

भारत के एक बड़े न्यूज पेपर दैनिक भास्कर को एबी डिविलियर्स ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने विराट कोहली की प्राइवेसी पर बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि, "परिवार क्रिकेट से पहले आता है। मैंने अपने यूट्यूब चैनल पर बड़ी गलती कर दी। वो जानकारी गलत थी।" अपने यू-ट्यूब चैनल के माध्यम के विराट कोहली के दूसरी बार पिता बनने की खबर देने वाले एबी डिविलियर्स 5 दिनों के अंदर ही क्यों पलट गए, ये बात किसी को हजम नहीं होगी। लेकिन इतना तो तय है कि अगर ये खबर सच्ची भी है, तो डिविलियर्स को बाद में अहसास हुआ कि उन्हें इसका खुलासा नहीं करना चाहिए था। आपको बता दें कि विराट कोहली भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के पहले 2 टेस्ट से दूर रहे, जिसके बाद अब माना जा रहा है कि वो पूरी सीरीज से ही बाहर हो सकते हैं।

Kalpesh Kalal

Kalpesh Kalal

क्रिकेट कंटेंट क्रिएटर

जुनून की हद तक क्रिकेट से लगाव।वीरेंद्र सहवाग प्रिय क्रिकेटर।बारह साल की उम्र से क्रिकेट पर लिखना पढ़ना शुरू। 2011 में खेल पत्रकारिता की पारी शुरू।बीते करीब 5 साल से क्रिकेट कंटेंट राइटर ।

Next Story