×

वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद भावुक हुए शिखर धवन, अपलोड कर दी ये वीडियो

भारतीय टीम को वर्ल्डकप-2019 में एक बड़ा झटका लगा है। सलामी बल्लेबाज शिखर धवन आईसीसी विश्व कप-2019 से बाहर हो गए हैं। उनके हाथ के अंगूठे में चोट है और वह टूर्नामेंट तक ठीक होने की स्थिति में नहीं हैं।

Aditya Mishra
Published on: 20 Jun 2019 8:22 AM GMT
वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद भावुक हुए शिखर धवन, अपलोड कर दी ये वीडियो
X

मैनचेस्टर: भारतीय टीम को वर्ल्डकप-2019 में एक बड़ा झटका लगा है। सलामी बल्लेबाज शिखर धवन आईसीसी विश्व कप-2019 से बाहर हो गए हैं। उनके हाथ के अंगूठे में चोट है और वह टूर्नामेंट तक ठीक होने की स्थिति में नहीं हैं। टीम मैनेजर सुनिल सुब्रामण्यम ने साउथैम्पटन में बुधवार को मीडिया से बात कर इस बात की पुष्टि की। साथ ही बीसीसीआई ने भी ट्वीट कर धवन के बाहर होने का ऐलान किया।



यह भी पढ़ें.... CWC 2019: लंदन की सड़कों पर अनुष्का के साथ दिखे विराट, देखें फोटो

वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद शिखर धवन ने भावुक वीडियो पोस्ट किया है। धवन ने वीडियो में कहा, 'यह बताते हुए मैं भावुक हूं कि मैं अब वर्ल्ड कप 2019 में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं रहूंगा। दुर्भाग्य से, मेरा अंगूठा समय पर ठीक नहीं हुआ। लेकिन टूर्नामेंट जारी रहना चाहिए... मैं अपनी टीम के साथियों, क्रिकेट प्रेमियों और हमारे पूरे देश का प्यार और समर्थन के लिए आभारी हूं।'

यह भी पढ़ें.... विश्व कप 2019: आस्ट्रेलिया की बांग्लादेश से भिड़न्त आज

उन्होंने कहा, 'मैं वर्ल्ड कप पूरा करना चाहता था लेकिन अब समय आ गया है कि मैं यहां से विदा होकर ठीक होकर टीम में लौटूं। टीम के साथ मेरी शुभकामनाएं हैं।'

यह भी पढ़ें.... वर्ल्ड कप 2019: आज मजबूत ऑस्ट्रेलिया को चुनौती देने मैदान में होगा बांग्लादेश

इससे पहले भारतीय टीम के सहायक कोच संजय बांगर सहित कप्तान विराट कोहली ने इस बात की उम्मीद जताई थी कि धवन सेमीफाइनल से पहले ठीक हो जाएंगे। उन्होंने कहा था कि वे नहीं चाहते कि धवन टीम से बाहर जाएं। लेकिन, चोट ने धवन को बाहर कर दिया।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story