Ajinkya Rhane: अजिंक्य रहाणे ने बेटी का योग करते हुए मजेदार वीडियो किया शेयर, तो वाइफ का आया ऐसा रिएक्शन

Ajinkya Rhane Daughter yoga Video: भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज अजिंक्य ने अपनी बेटी आर्या की मजेदार वीडियो अपने सोशल मीडिया के अकॉउट से शेयर किया है। जिस पर उनकी पत्नी का बड़ा ही मज़ेदार रिएक्शन आया है।

Prashant Dixit
Published on: 22 Jun 2022 9:55 AM GMT
Ajinkya Rhane Daughter and with wife
X

Ajinkya Rhane Daughter and with wife (image credit social media)

Ajinkya Rhane Daughter yoga Video: भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज अजिंक्य ने अपनी बेटी आर्या की एक मजेदार वीडियो अपने सोशल मीडिया के अकॉउट से शेयर किया है। जिस वीडियो में आर्या पूरी लगन के साथ योगा करते हुए नजर आ रही है। अपनी बेटी के इस योग के वीडियो को देख कर के राधिका धोपावकर की खल्ली छुट रही है, उन्हों ने इस वीडियो पर रिएक्शन देते हुए लिखा, कि यह मेडिटेशन हैं या कपालभाति है। आपको बता दें, अजिंक्य रहाणे पिछले कुछ दिन से टेस्ट क्रिकेट में फ्लॉप रहे है, जिस कारण से उनको इग्लैंड दौरे के लिए भारतीय टीम से बाहर रखा गया है।

रहाणे की बेटी आर्या का योग वीडियो

अजिंक्य रहाणे ने यह वीडियो 21 जून को मनाए गए अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर शेयर करते हुए उस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'जैसा कि वह कहते हैं, बचपन से ही सीखाओ' यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। आपको यह भी बता दें, अजिंक्य और राधिका ने सितंबर 2014 में शादी की थी।


उसके 5 साल बाद अक्टूबर 2019 में दोनों ने आर्या को जन्म दिया था, अजिंक्य अकसर अपनी पत्नी और बेटी के साथ फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं। बता दें कि अजिंक्य और राधिका बचपन से ही अच्छे दोस्त होने के साथ ही दोनों के घर भी बहुत पास ही थे।

टेस्ट टीम से बाहर हुए अजिंक्य रहाणे

पिछले दो सालों से टेस्ट क्रिकेट में दिग्गज अजिंक्य का बल्ला खामोश रहा हैं। जिस कारण उनको इस साल मार्च में हुई श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर कर दिये गया था। इसके बाद IPL 2022 में भी उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा, IPL के एक मैच में वह चोटिल हुए जिसके बाद वह रिहैब के दौर से गुजर रहे हैं। वह इंग्लैंड दौरे पर गई भारत की टेस्ट टीम में भी इन्हीं दो कारणों के चलते शामिल नहीं हैं। अब रहाणे को घरेलू टूर्नामेंटों में अच्छा प्रदर्शन कर टीम में वापसी की राह निकालनी होगी।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story