TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

आखिर Rohit Sharma की टीम इंडिया में किससे है लड़ाई? Akash Chopra ने खोला राज

Rohit Sharma Fight Indian Team: भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला 27 सितंबर से कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 25 Sep 2024 8:53 AM GMT
Akash Chopra, Rohit Sharma, Cricket, Sports, Ind vs ban, Ind vs ban Test Match
X

Akash Chopra, Rohit Sharma, Cricket, Sports, Ind vs ban, Ind vs ban Test Match

Rohit Sharma Fight Indian Team: भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला 27 सितंबर से कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा। जिसको लेकर दोनों ही टीमों ने कमर कस ली है। बता दें कि, चेन्नई में खेले गए पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन कर जीत हासिल की थी। जिसकी बदौलत भारत इस सीरीज में अब आगे है। पहले टेस्ट मैच में रविचंद्रन अश्विन ने भारत के लिए कमाल का प्रदर्शन किया था। इस बीच भारत के पूर्व खिलाड़ी आकाश चोपड़ा ने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Rohit Sharma को लेकर Akash Chopra का बड़ा बयान

दरअसल रोहित शर्मा शानदार कप्तानी के साथ-साथ अपने चिल मूड के लिए भी पॉपुलर हैं। क्रिकेट फील्ड पर अक्सर भारतीय कप्तान को कुछ ना कुछ फनी हरकत करते हुए देखा गया है। हालांकि, रोहित शर्मा को कभी-कभी खिलाड़ियों पर गुस्सा होते भी देखा गया है। ऐसे में भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने रोहित शर्मा की लड़ाई को लेकर राज खोला है। आकाश चोपड़ा ने बताया कि, रोहित शर्मा के बारे में उन्होंने किसी के मुंह से ऐसा नहीं सुना कि वो बंदा अच्छा नहीं है।


आकाश चोपड़ा ने कहा कि, मैंने अभी तक कोई ऐसा सिंगल आदमी नहीं देखा है, ये बात मैं सबके लिए नहीं कह सकता हूं, पर रोहित के लिए कह सकता हूं कि मैंने कोई भी ऐसा बंद नहीं देखा है जो कहे कि रोहित अच्छा नहीं है। कोई तो होगा जिससे उसकी लड़ाई होगी, जो उसको पसंद नहीं करता हो, लेकिन मैंने तो अभी तक किसी को भी नहीं देखा है। आकाश चोपड़ा ने आगे कहा कि, मजेदार बात ये है कि रोहित मेरे दोस्त नहीं है लेकिन मैं उन्हें दोस्त नहीं कहूंगा। रोहित परिचित हैं। मिल जाते हैं तो अच्छे से बात भी करते हैं। रोहित शर्मा 24 कैरेट गोल्ड हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story