×

Al Nassr Cristiano Ronaldo: बैन से वापसी कर रहे क्रिस्टियानो रोनाल्डो अल-नासर की हार को नहीं रोक पाए, दुनिया भर में उतरी इज्जत

Al Nassr Cristiano Ronaldo: क्रिस्टियानो रोनाल्डो निलंबन से वापस आ गए हैं लेकिन एशियाई चैंपियंस लीग क्वार्टर फाइनल के पहले चरण में वे अपनी टीम अल-नासर की हार को नहीं बचा सके

Sachin Hari Legha
Published on: 5 March 2024 12:41 PM GMT
Al Nassr Cristiano Ronaldo
X

Al Nassr Cristiano Ronaldo (photo. Social Media)

Al Nassr Cristiano Ronaldo: मशहूर फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) निलंबन से वापस आ गए हैं। लेकिन एशियाई चैंपियंस लीग क्वार्टर फाइनल के पहले चरण में वे अपनी टीम अल-नासर की हार को नहीं बचा सके। अल-नासर (Al-Nassr) को अल-ऐन से 1-0 से हार का सामना करना पड़ा। मैच में मोरक्को के फारवर्ड सूफियान रहीमी का पहला हाफ गोल एक बार के चैंपियन अल-ऐन को इस मैच में जीत दिलाने में सबसे असरदार रहा।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो की टीम अल-नासर को मिली हार

आपको बताते चलें कि अल-शबाब के खिलाफ पिछले गेम के दौरान कथित आपत्तिजनक इशारा करने की सजा के रूप में बीते गुरुवार को सऊदी प्रो लीग के एक मैच में क्रिस्टियानो रोनाल्डो को निलंबित कर दिया था, इसके बाद उन्होंने इस मैच में वापसी की। हालांकि, अल-शबाब और अल-ऐन के तमाम फैंस ने मैच के दौरान अल-नासर (Al-Nassr) के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) को ट्रोल भी किया।

हालांकि, मैच के दौरान छठे मिनट में वे लगभग चुप हो गए। जब रोनाल्डो एक ओवरहेड किक के साथ गोल के करीब आ गए। अंतिम क्षणों में उन्होंने आधी लाइन से एक लोब लगाने का प्रयास किया। जो कि पोस्ट से थोड़ा चूक गया था। नज़दीक से एक और शॉट अल-ऐन के गोलकीपर खालिद आइसा ने बचा लिया था। इस बीच बताया यह भी जा रहा है कि अल-नासर के लिए यह और भी बुरा हो सकता था। क्योंकि अर्जेंटीना के पूर्व स्ट्राइकर हर्नान क्रेस्पो द्वारा प्रशिक्षित अल-ऐन के दो गोल ऑफसाइड के कारण अस्वीकार कर दिए गए थे।

द हिन्दू में छपी एक खबर के अनुसार हिंसक आचरण के लिए स्टॉपेज टाइम में आयमेरिक लापोर्टे को बाहर भेजे जाने के बाद खेल अल-नासर के एक व्यक्ति को हराने के साथ समाप्त हुआ। वहीं मैनचेस्टर सिटी के पूर्व डिफेंडर दूसरे चरण में अब नहीं खेलेंगे। अल-नासर के कोच लुइस कास्त्रो ने इस पूरे मामले में कहा, "हम अभी आधे रास्ते पर हैं, और अगले दौर में जाना कठिन होने वाला है। हमारे पास अभी भी घर पर 90 मिनट हैं।" बता दें कि उस मुकाबले की विजेता टीम को सऊदी विपक्ष के खिलाफ सेमीफाइनल की गारंटी है।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story